Sunday, 8 December 2019

करण जौहर ने कहा- ब्लॉकबस्टर चाहिए तो महंगा बजट नही ये 3 नाम ही काफी है!

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर निर्माता एवं निर्देशक करण जौहर आज किसी पहचान के मोहताज नही है। अपने महज कुछ ही दशक के फिल्म कैरियर में इन्होन कई नए चहरो को लांच किया और सफलता हासिल की है। करण की फिल्में हमेशा से ही नवयुवकों को काम करने का मौका देती है।

Third party image reference
शयाद इसी वजह से इनकी ज्यादातर फिल्में हिट या एवरेज साबित होती है लेकिन बात अगर जब ब्लॉकबस्टर की हो तो करण जौहर भी अपनी एक अलग राय रखते है। दरअसल हालही में करण जौहर की मुलाकात फिल्मीबीट न्यूज़ रिपोर्टर से हुई थी। इस दौरान न्यूज़ एंकर ने करण जौहर से कई सारी जानकारी ली और सवाल किए।

Third party image reference
हालांकि उनमे से एक सवाल सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया। आज हम आपको वही बताने वाले है। असल मे एंकर ने करण से सवाल किया की "आप ज्यादातर फिल्में न्यू कमर के साथ ही क्यों बनाते है और क्या आप ज्यादा बजट खर्च नही करना चाहते।"

Third party image reference
करण जौहर ने बताया कि "जी नही ऐसा नही है, दरअसल मैं नवयुवकों को काम करने का मौका देता हूँ और ऐसा करना बेहद जरूरी भी है क्योंकि वही बॉलीवुड का भविष्य है। मुझे ब्लॉकबस्टर फ़िल्म नही चाहिए बल्कि हिट से खुश रहता है लेकिन अगर ब्लॉकबस्टर चाहिए तो सलमान खान, शाहरुख खान और अक्षय कुमार जैसी बड़ी हस्तियों के नाम ही काफी है।"

Third party image reference
वैसे करण जौहर के इस कथन के बारे में आपकी क्या राय है? हमें नीचे कमेंट बॉक्स में जरूर बताये। सेलेब्रिटीज़ से जुड़ी लगातार खबरों के लिए आप हमें फॉलो करे। पोस्ट को लाइक एवं शेयर जरूर करे।

Source: Filmibeat, Amarujala