Sunday, 8 December 2019

इधर दबंग 3 फिल्म के लिए खतरा बनी गुड न्यूज फिल्म तो उधर सलमान खान का उड़ा मजाक

क्रिसमस पर एक हफ्ते के अंतराल में 2 बड़े सुपरस्टार की 2 बड़ी फिल्में रिलीज हो रही है, वैसे हम बात कर रहे हैं सलमान खान की दबंग 3 और अक्षय कुमार की गुड न्यूज की। जिसमें दबंग 3 को क्रिसमस से पहले यानी 20 दिसंबर और क्रिसमस के बाद के हफ्ते में यानी 27 दिसंबर को गुड न्यूज जारी किया जाना है। इन दोनों फिल्मों का ट्रेलर रिलीज हो गया है, जिसे सोशल मीडिया पर जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है।

Google
वैसे, दबंग 3 का ट्रेलर रिलीज हो गया था, जिसे देखने के बाद फिल्म के लिए दर्शकों में जबरदस्त क्रेज था। लेकिन गुड न्यूज का ट्रेलर जारी होने के बाद दर्शकों का ध्यान अक्षय कुमार की गुड न्यूज फिल्म की ओर चला गया। गुड न्यूज के जबरदस्त ट्रेलर को देखने के बाद लोग इस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Google
आपको बता दें कि दबंग 3 के ट्रेलर को 3 हफ्तों में यूट्यूब पर 45 मिलियन बार देखा गया है, जबकि गुड न्यूज फिल्म के ट्रेलर को सिर्फ 2 दिनों में 43 मिलियन से अधिक बार देखा गया है। यानी ट्रेलर के मामले में, गुड न्यूज ने दबंग 3 को पछाड़ दिया है। जबकि लोग फिल्म गुड न्यूज के ट्रेलर की तारीफ भी कर रहे हैं।

Google
देखा जाए तो गुड न्यूज के ट्रेलर ने लोगों का सारा ध्यान खींचा है, यानी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हो सकती है। वहीं, इसकी वजह से सलमान खान की दबंग 3 पर फ्लॉप होने का खतरा भी मंडराने लगा है, जबकि दबंग 3 की कमाई के लिए सिर्फ एक हफ्ते का समय है। ऐसे में अब देखते हैं कि दबंग 3 एक हफ्ते में बॉक्स ऑफिस पर सफल होती है या नहीं। आपको बता दें कि पिछले साल क्रिसमस से पहले शाहरुख खान की जीरो रिलीज हुई थी और अगले हफ्ते रणवीर सिंह की सिंबा रिलीज हुई थी। जिसमें से जीरो सुपरफ्लॉप और सिंबा ब्लॉकबस्टर हैं। ऐसे में कहीं ये इस साल दबंग 3 और गुड न्यूज के साथ ना हो जाए, वैसे अभी देखते है कि इसमें से कौन सी फिल्म दर्शकों का ध्यान खींचने मे सफल साबित होती है और कौन असफल।

Google
अगर आपको यह आर्टिकल पसंद आया हो तो इसे लाइक ज़रूर करें, साथ ही आप अपने विचार हमें कमेंट करके बता सकते हैं। मनोरंजन से जुड़ी ऐसी ही दिलचस्प ख़बरों के लिए फॉलो का बटन दबाएं।