Sunday 8 December 2019

प्रियंका चोपड़ा ने बोला- यही तो है फिल्मी दुनिया के 3 सबसे हैंडसम अभिनेता

बॉलीवुड की देसी गर्ल यानी कि प्रियंका चोपड़ा आज अपने टैलेंट के दम दुनियाभर में मशहूर है। वजह! क्योकि आज यह हॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर रही है और शादी करके वही सेटल हो चुकी है। इसलिए अब प्रियंका के ना सिर्फ इंडिया में बल्कि दुनियाभर चाहने वाले फैले हुए है।

Third party image reference
फिलहाल प्रियंका चोपड़ा अपनी फिल्म अपकमिंग बॉलीवुड फिल्म 'द स्काई इज पिंक' के प्रमोशन में लगी हुई है। यह फिल्म 11 अक्टूबर को रिलीज होगी। तो वही फिल्म की प्रमोशन के चलते प्रियंका की मुलाकात फिल्मीबीट से हुई थी। इस दौरान न्यूज़ रिपोर्टर ने उनसे यह पूछा कि "इंडस्ट्री में आपका फेवरेट अभिनेता कौन है?" जवाब में प्रियंका ने 3 सुपरस्टारों के नाम लिए थे।

Third party image reference
सबसे पहले प्रियंका चोपड़ा ने शाहरुख खान का लेकर बताया कि "मैं बचपन से ही उनकी बहुत बड़ी फैन हूं। टीवी पर भी ज्यादातर उनकी ही फिल्मे देखना पसंद करती थी। मैं बेहद खुशकिस्मत हूं कि मुझे शाहरुख के साथ काम करने का मौका मिला।"

Third party image reference

Third party image reference
इसके बाद दूसरा और तीसरा नाम प्रियंका चोपड़ा ने मेल गिब्सन और टॉम हार्डी का बताया। इसके बाद जब रिपोर्टर ने दूसरा सवाल किया कि "फिल्मी दुनिया का सबसे हैंडसम अभिनेता कौन है?" तो प्रियंका चोपड़ा फिर से हंसकर कहा कि "यही तो है फिल्मी दुनिया के 3 सबसे हैंडसम अभिनेता!"

Third party image reference
वैसे इन तीनों में से आपका फेवरेट अभिनेता कौन है? हमें नीचे कमेंट बॉक्स में जरूर बताए। सेलिब्रिटीज से जुड़ी सारी खबरों के लिए हमें फॉलो करें पोस्ट को लाइक एवं शेयर जरूर करें।