Friday 6 December 2019

भोजपुरी फिल्म जगत की 3 सबसे हॉट और बोल्ड अभिनेत्री, जरूर बताएं आप किससे प्रभावित है

दोस्तों Katil News में आप सभी का फिर से स्वागत है। फ़िल्म जगत में कई बोल्ड और खूबसूरत अभिनेत्रियां है। बॉलीवुड में तो आप सभी जानते होंगे। लेकिन आज हैम बात कर रहे है भोजपुरी फिल्मों की बेहद बोल्ड और खूबसूरत अभिनेत्री के विषय मे। वैसे तो कई सारी है। लेकिन आज हम आप लोगो को 3 ऐसी हॉट और खूबसूरत अभिनेत्रियों के संदर्भ में बताएंगे। इनमे से आप की पसंदीदा अभिनेत्री कौन है, हमे जरूर बताएं
आम्रपाली दुबे

Third party image reference
आम्रपाली दुबे भोजपुरी फ़िल्म जगत की सबसे लोकप्रिय हॉट और बोल्ड अभिनेत्री है। इन्हों ने कई सारे सुपर हिट फिल्में भोजपुरी फ़िल्म जगत को दिया है। ये अपने बोल्ड रूप से जानी जाती है। इनके के चाहने वाले है। आज ये भोजपुरी अभिनेत्रियों में सबसे ज्यादा कमाई और लोकप्रिय में जानी जाती है।
रश्मि देसाई

Third party image reference
यह छोटे पर्दे यानी टेलीविज़न सीरियल जगत की एक बहुत ही लोकप्रिय अभिनेत्री है। इन्हों ने अपने अभिनय से लोगों की पसंदीदा बनगई थी। फिर ये भोजपुरी फिल्मों में बी ग्रेड की फिल्मों में काम करना शुरू किया और आज ये अपने होट और बोल्ड अभिनय से बहुत ही लोकप्रिय हो गई है।
अक्षरा सिंह

Third party image reference
अक्षरा सिंह, इनकी बात करें तो ये भोजपुरी फ़िल्म जगत में काफी लोकप्रिय हो गई है। इनकी हॉट अवतार और नशीली आंखों से अपने दर्शकों का दिल जीत लिया है। इन्हों ने अपनी फिल्मी करियर की सुरुवात रवि किशन के साथ फिल्मों से किया है। इनके बोल्ड और होट फिसिक के कई दीवाने है भोजपुरी फिल्म जगत में।
दोस्तों आप इन अभिनेत्रियों के संदर्भ में अपने विचार हमे COMMENT बॉक्स में जरूर दें। इस प्रकार के खबरें पढ़ने के लिए हमे FOLLOW करना न भूले।
धन्यवाद