Friday, 27 December 2019

फिल्मी दुनिया से 3 साल के लिए बैन हुई थी ये अभिनेत्री, वजह जानकर होगी हैरानी

निकिता ठुकराल
फिल्म इंडस्ट्री मे सितारों के अफेयर की खबरें आती रहती है, और कई खबरें फैंस को एकदम चौकाने वाली होती है। आजकल बिना शादी किए ही कई अभिनेत्रियां अपने बॉयफ्रेंड के साथ लिव इन मे रह रही है, लेकिन आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे मे बताएंगे, जिसके ऊपर एक शादीशुदा एक्टर से संबंध रखने का आरोप लगा था, जिसकी वजह से उसे फिल्म इंडस्ट्री से बैन कर दिया गया था।
निकिता ठुकराल

इस एक्ट्रेस का नाम है निकिता ठुकराल, जो अब कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री की जानी मानी अभिनेत्री बन चुकी है, और अपने करियर मे कन्नड़, तमिल, तेलुगू और मलयालम भाषा की फिल्मों मे काम कर चुकी है। निकिता ठुकराल को पहले सिर्फ कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री की फिल्मों मे दिलचस्पी रखने वाले लोग ही जानते है, लेकिन कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के अभिनेता टी. दर्शन के साथ इनके अफेयर की खबरों ने इन्हें पूरे देश मे मशहूर कर दिया था।
निकिता ठुकराल

वेबसाइट "Amarujala.com" की रिपोर्ट के मुताबिक इनका अफेयर कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार दर्शन के साथ था, जब इस बात की खबर दर्शन की पत्नी को मिली, तो उन्होने निकिता के खिलाफ आवज़ उठाई, और निकिता पर दर्शन को बहकाने के अलावा कई गंभीर आरोप भी लगाए थे।
निकिता ठुकराल

दर्शन की पत्नी के हंगामे के बाद कन्नड़ प्रोड्यूसर फिल्म एसोसिएशन ने निकिता को तीन साल के लिए इंडस्ट्री से बैन कर दिया था, जिसका मतलब था कि निकिता 3 साल तक किसी भी कन्नड़ फिल्म मे काम नही कर सकती थी। लेकिन निकिता को उनके फैंस का काफी ज्यादा सपोर्ट मिला, और फैंस के दबाव की वजह से एसोसिएशन ने सिर्फ 5वें दिन ही बैन हटा दिया था।