Monday, 16 December 2019

दर्शकों का इंतजार हुआ खत्म, जानें कब सामने आएगा वरुण-श्रद्धा की 'स्ट्रीट डांसर 3डी' का ट्रेलर

वरुण धवन, श्रद्धा कपूर, प्रभु देवा और नोरा फतेही अभिनीत डांसिग फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है। इस फिल्म को भारतीय सिनेमा जगत की सबसे बड़ी 3डी डांस फिल्म बताया जा रहा है। 24 जनवरी 2020 को रिलीज होने जा रही इस फिल्म का ट्रेलर 17 दिसंबर को लॉन्च होने वाला है। ट्रेलर को लेकर निर्माताओं से लेकर कलाकार बेहद उत्सुक नजर आ रहे हैं।
पिछले कुछ समय से फिल्म से जुड़े पोस्टर्स लगातार सोशल मीडिया पर लॉन्च किए जा रहे हैं जिसे दर्शकों से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है। वरुण, श्रद्धा और प्रभु देवा के बाद 16 दिसंबर को नोरा फतेही का भी फिल्म से जुड़ा एक पोस्टर सामने आया है। इस पोस्टर के सबसे ऊपर 'बैटल ऑफ डांस' यानी की 'डांस का मुकाबला' लिखा गया है। पोस्टर में नोरा पूरी तरह से डांस लुक में नजर आ रही हैं।
फिल्म के ट्रेलर के बारे में बात करते हुए निर्माता भूषण कुमार ने कहा, 'फिल्म के ट्रेलर में दर्शकों को डांस, इमोशन्स और अच्छी कहानी मिलेगी। फिल्म की विशालता और भव्यता इसे हिंदी फिल्म जगत की सर्वोत्तम डांस फिल्म बनाती है। सभी कलाकारों और निर्देशक ने बहुत ही मेहनत के साथ इस फिल्म का निर्माण किया है। हम उम्मीद करते हैं कि यह फिल्म दर्शकों को भी खूब पसंद आएगी।'

गौरतलब है कि 'स्ट्रीट डांसर 3डी' फिल्म 'एबीसीडी' की तीसरी किस्त है। इसका पहला पार्ट साल 2013 में आया था वहीं दूसरा पार्ट 2015 में रिलीज हुआ था। पहली पार्ट की सफलता को देखते हुए 'एबीसीडी 2' में वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की एंट्री हुई। वहीं तीसरी पार्ट यानी की 'स्ट्रीट डांसर 3डी' में पुराने कलाकारों के साथ मशहूर आइटम गर्ल नोरा फतेही की भी एंट्री हो चुकी है। फिल्म का निर्देशन मशहूर कोरियोग्राफर और निर्देशक रेमो डिसूजा कर रहे हैं। यह फिल्म टी सीरीज के बैनर तले रिलीज हो रही है। फिल्म में प्रभु देवा भी अहम किरदार में हैं। देखना दिलचस्प होगा कि फिल्म के पोस्टर्स से दर्शकों में जो उत्सुकता बनी हुई है वह ट्रेलर सामने आने के बाद भी कायम रहती है या नहीं।