Sunday, 8 December 2019

इस एक्टर ने दबंग 3 के मुन्ना बदनाम हुआ गाने का उड़ाया मजाक, वायरल हुए लाजवाब जोक्स

दर्शक जिस आइटम नंबर के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, वो गाना सलमान खान ने रिलीज कर दिया है। वैसे, हम सलमान खान की आगामी फिल्म दबंग 3 के मुन्ना बदनाम हुआ गाने के बारे में बात कर रहे हैं, जो इस फिल्म का एक आइटम सॉन्ग भी है। सलमान खान ने इस गाने को बीती रात 9.30 बजे रिलीज किया है, वो भी एक बड़ी प्रेस कॉन्फ्रेंस के साथ। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में सलमान खान के साथ गाने की आइटम गर्ल वरीना हुसैन, साई मंजारेकर, प्रभुदेवा समेत गाने के म्यूजिक डॉयरेक्टर साजिद-वाजिद और निर्माता भी मौजूद थे।

Twitter
जहाँ एक तरफ ये गाना लोगों को भंयकर लग रहा है, वहीं दूसरी ओर जाने-माने अभिनेता और फिल्म समीक्षक केआरके ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस गाने का मजाक बनाया है। वास्तव में, मुन्ना बदनाम गाने को देखते ही ये ट्वीट किया कि "ये भोजपुरी का एक बेहतरीन गाना है"।

entertainment ka khajaana
केआरके ने दबंग 3 के इस आइटम नंबर को भोजपुरी गानों के साथ जोड़ा है। वैसे, सभी जानते हैं कि केआरके हमेशा किसी न किसी फिल्म का मजाक उड़ाते हैं, ठीक उसी तरह जैसे उन्होंने हाल ही में रिलीज हुई पगलपंती और कमांडो 3 का मजाक उड़ाया था। उनके अनुसार, पगलपंती और कमांडो 3 एक घटिया फिल्म है। वैसे आपको बता दें कि केआरके ने न सिर्फ दबंग 3 के इस गाने का मजाक उड़ाया है, बल्कि जब दबंग 3 का ट्रेलर रिलीज हुआ था तब उन्होंने ट्रेलर का भी खूब मजाक उड़ाया था।

entertainment ka khajaana
जब से मुन्ना बदनाम हुआ गाना रिलीज हुआ है, तब से यह गाना सोशल मीडिया पर ट्रेड कर रहा है। यानी लोगों ने इस आइटम नंबर को काफी पसंद किया है। इस आइटम नंबर को देखने के बाद, सभी को इस फिल्म की रिलीज का भी इंतज़ार है, जो क्रिसमस पर रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा और साई मांजरेकर नजर आएंगी, जबकि सुदीप फिल्म में खलनायक बने हुए हैं।

entertainment ka khajaana
अगर आपको यह आर्टिकल पसंद आया हो तो इसे लाइक ज़रूर करें, साथ ही आप अपने विचार हमें कमेंट करके बता सकते हैं। मनोरंजन से जुड़ी ऐसी ही दिलचस्प ख़बरों के लिए फॉलो का बटन दबाएं।