Thursday, 5 December 2019

सलमान खान को अपना पति बनाना चाहती है 32 साल छोटी यह अभिनेत्री

नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका हमारे चैनल जेठालाल न्यूज़ में, जहां आपको बॉलीवुड से संबंधित सारी खबरें मिलती है और आपका मनोरंजन होता है। आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताएंगे जो सलमान खान को अपना पति बनाना चाहती है और उनसे लगभग 32 साल छोटी है। तो चलिए शुरू करते हैं।

Third party image reference
हम जिस अभिनेत्री की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड में अपना पहला कदम रखने वाली अभिनेत्री अनन्या पांडे है। अनन्या पांडे ने फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से बॉलीवुड में अपने कैरियर की शुरुआत की थी। जिसमें उनके साथ तारा सुतारिया और टाइगर श्रॉफ भी नजर आए थे। इस फिल्म में उनके किरदार को काफी सहारना भी मिली थी।

Third party image reference
दरअसल एक इंटरव्यू में जब अनन्या पांडे से पूछा गया कि वह किसे अपने पति बनाना चाहेगी। तो उन्होंने जवाब दिया मैं सलमान खान को अपना पति बनाना चाहूंगी। क्योंकि मैं बचपन से ही उनकी फैन हूं। और जब से मैंने उनकी फिल्म जुड़वा देखी है तब से मैं उनके साथ काम करने के लिए बेताब हूं। आपको बता दें कि सलमान खान की उम्र 53 साल है और अनन्या पांडे की उम्र 21 साल है। इन दोनों की उम्र के बीच का फासला लगभग 32 साल है।

Third party image reference
बात कराना पांडे के वर्क फ्रंट की, तो उनकी आने वाली फिल्म का नाम है पति पत्नी और वो। जिसमें कार्तिक आर्यन और भूमि पेडणेकर भी नजर आएंगे। यह फिल्म कॉमेडी से भरपूर होगी। यह फिल्म 6 दिसंबर 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म को डायरेक्ट किया है मुदस्सर अजीज ने।
दोस्तों आपको यह न्यूज़ कैसी लगी कमेंट करके जरूर बताएं और हमारे चैनल को फॉलो जरूर करें।