Tuesday 3 December 2019

भविष्यवाणी: जानिए क्या लिखा है आपके भाग्य में

सबसे पहले कृपया ऊपर दिए गए FOLLOW बटन को दबाकर हमारे चेन्नल G 4 GREAT को फॉलो अवश्य कर लें. ताकि आपको हर रोज राशिफल की बिल्कुल सटीक जानकारी जानने का मौका मिल सके.


Third party image reference
मकर, मेष, कर्क और सिंह
आपको अपने कार्यक्षेत्र में कोई अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है. पदोन्नति और वेतन की वृद्धि की संभावना बन रही है. जिससे आपका आर्थिक पक्ष मजबूत होगा. पारिवारिक सुख में बढ़ोतरी होगी और अचानक कहीं से धन लाभ हो सकता है. जीवन के प्रत्येक क्षेत्र में सफलता हासिल करते हुए आप आगे बढ़ते चले जाएंगे. वैवाहिक जीवन में ढेरों खुशियां आपका इंतजार कर रही हैं. जिससे आप समाज में अपनी एक अलग पहचान बनाने में कामयाब रहेंगे. कुछ नया और क्रिएटिव करने की आदत आपको हमेशा सफलता दिलाएगी. नौकरी करने वाले लोगों को प्रमोशन मिलने के शुभ योग नजर आ रहे हैं. इन राशि वाले लोगों को अपने जीवन में बहुत से शुभ परिणाम देखने को मिल सकते हैं. माता लक्ष्मी की कृपा से आपके धन के क्षेत्र में बहुत लाभ हो सकता है. किसी बड़े कार्य का नतीजा मिल सकता है जो काम आप लंबे समय से करने की कोशिश कर रहे थे वह अब पूरा होने का योग बन रहा है. आप अपनी जरूरतों को समय पर पूरा कर सकते हैं. आपको अपनी मेहनत का पूरा फल मिलने वाला है. शिक्षा नौकरी और व्यापार क्षेत्र में आपने कीर्तिमान स्थापित करते हुए अपनी एक अलग पहचान बना लेंगे. जीवन में होने वाले परिवर्तन आपके लिए आनंददायक रहेंगे.


Third party image reference
मिथुन, कुंभ, वृश्चिक और मीन
घर में खुशियों का आगमन होगा कुछ अजनबी लोगों से जान-पहचान बढ़ेगी. आपका कोई पुराना विवाद सुलझ सकता है. जिससे आपका मन अति प्रसन्न होगा. लव पार्टनर के बीच प्रेम संबंध और मजबूत होगा. घर में खुशियों का माहौल बना रहेगा. भगवान पर विश्वास रखकर कार्य करते रहिए जरूर लाभ होगा। परिवार में खुशनुमा माहौल रहने वाला है। समाज में मान सम्मान तेजी से बढ़ेगा परिवार की तरफ से कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है। सकारात्मक विचारों से आपको अपने कार्य में सफलता मिलेगी. आपको भाग्य के साथ शानदार परिणाम मिलेंगे. आप प्रभावशाली लोगों से संपर्क स्थापित करेंगे. आप एक नई साझेदारी में प्रवेश कर सकते है और अपने लाभ को बढ़ा सकते है. अगर आप काम के लिए विदेश जाना चाहते है तो अपने प्रयासों को आगे बढ़ाएं. वित्तीय मामले आसानी से आगे बढ़ेंगे. अपने खर्च को नियंत्रित करने की कोशिश करें और केवल उन चीजों को खरीदें जिनकी आपको आवश्यकता है. दूसरों को प्रभावित करने की आपकी क्षमता आपको पुरस्कृत करेगी. आपके प्रिय जीवनसाथी का आने वाला फ़ोन कॉल आपका समय बना देगा. अपने काम पर टिके रहें और किसी और से अपेक्षा न करें कि वह आकर आपकी मदद करेगा.


Third party image reference
तुला, धनु, कन्या और वृषभ
आने वाले समय में भगवान शनिदेव की कृपा आप के ऊपर सबसे अधिक बनी रहेगी. अचानक आपको कोई खुशी मिल सकती है. आपके जीवन में आने वाले सभी प्रकार के दुखों का अंत जल्द ही हो जाएगा. अपने समय और बुद्धि का इस्तेमाल करें किसी के बहकावे में आकर महत्वपूर्ण फैसला ना करें. सोच समझकर आगे बढ़ते रहें और अपने जीवन में नई खुशखबरी मिलने की संभावना नजर आ रही है. काले कुत्ते को दूध पिला सकते हैं आपके लिए लाभदायक सिद्ध होगा. गाय को हरा चारा खिलाइए आपको मन की शांति मिलेगी. क्रोध को शांत रखें आपका क्रोध आपके लिए समस्या का कारण बन सकता है. आपकी निजी एवं कामकाजी जिंदगी में कुछ परिवर्तन आने वाले हैं, जिनसे आप चिंतित महसूस करेंगे लेकिन घबराने की जरूरत नहीं है. भगवान शिव की कृपा आपके ऊपर बनी रहेगी. अपने आप को बदलने का प्रयास ना करें जिस भी स्थिति में हैं उसी स्थिति में आपको अच्छा लाभ मिलेगा. आपका मूड हल्का फुल्का एवं नाटकीय बना रहेगा. अनावश्यक खर्च करने से बचें सुंदरता तो सुंदरता से संबंधित कोई इलाज ले सकते हैं. आपके परिवार में माहौल खुशनुमा बना रहेगा.
"जय शनिदेव" लिखकर फॉलो के बटन को दबाएं. शनि देव महाराज आपकी हर मनोकामना पूर्ण करें.