Saturday 7 December 2019

ये 3 सबसे हॉट और बोल्ड अभिनेत्रियां है इंडस्ट्री से गायब, नंबर 2 की वापसी से होगा धमाल

दोस्तों ऊपर दिए गए पीले रंग के 'फॉलो करें/Follow' बटन को ज़रूर दबाएं।
नमस्कार दोस्तों आप सभी का फिर से स्वागत है। बॉलीवुड में वैसे तो कई सारी खूबसूरत अभिनेत्रियां है। जिनकी खूबसूरती के करोड़ों दिवाने है। ये अभिनेत्रियां समय के अनुसार फिल्मों से दूर होने लगती है। लेकिन आज हम आप को 3 ऐसी खूबसूरत अभिनेत्रियों के बारे में बताएंगे जिनकी खूबसूरती का कोई जवाब नही है, ये अभिबेरिया काफी लंबे समय से फिल्मों से गायब है।
1. आयशा टाकिया

Third party image reference
बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत अभिनेत्रियों की सूची में आयशा टाकिया का नाम भी आता है। इनकी एक्टिंग और खूबसूरत अदाओं की दीवानी है सारी दुनिया। साल 2011 से अभिनेत्री आयशा टाकिया फिल्मों में नज़र नही आ रही है। इनकी फैन फॉलोइंग बहुत जाफ़ है।
2. अमीषा पटेल

Third party image reference
अभिनेत्री अमीषा पटेल बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक है। इन्होंने अपने करियर की शुरुवत फ़िल्म 'कहो न प्यार है' जैसी सुपरहिट फिल्म से किया था। आज सारी दुनिया उनकी खूबसूरती की दीवानी है। लेकिन साल 2013 से अमीषा पटेल फिल्मों में नज़र नही आ रही है।
3. सुष्मिता सेन

Third party image reference
अभिनेत्री सुष्मिता सेन बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत और स्टायलिश अभिनेत्रियों में से एक है। सुष्मिता सेन बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री से काफी लंबे समय से गायब है। साल 2019 के बाद इन्हें किसी भी फ़िल्म में नही देखा गया है। इनकी फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है।
दोस्तों इनमेसे आप की फ़ेवरेट अभिनेत्री कौन है। आप अपने विचार हमे Comment बॉक्स में लिखकर बताए।
इस प्रकार की खबरे सबसे पहले पढ़ने के लिए Follow बटन जरूर दबाएं।