Thursday, 19 December 2019

छठे दिन मर्दानी 2 ने की इतनी कमाई, जितना खुद रानी मुखर्जी ने भी नही सोचा होगा

बॉलीवुड अभिनेत्री रानी मुखर्जी की फिल्म 'मर्दानी 2' बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गई है। सीरियल किलर पर आधारित फिल्म 'मर्दानी 2' की कहानी ने लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। अभिनेत्री ने अपने अभिनय और प्रदर्शन के माध्यम से भी बहुत सारे दिल जीते हैं। इसके साथ ही 'मर्दानी 2' भी बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचा रही है।
फिल्म के शुरुआती आंकड़ों को देखते हुए कहा जा सकता है कि रानी मुखर्जी की मर्दानी 2 ने बुधवार को 2.50 करोड़ रुपये कमाए। इस हिसाब से फिल्म पांच दिनों में 25.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर सकती है। हालांकि, अभी तक इसके लिए कोई आधिकारिक आंकड़े नहीं हैं।
बता दें, रानी मुखर्जी की फिल्म 'मर्दानी 2' ने पहले दिन करीब 3.50 करोड़ रुपये की कमाई की। दूसरे दिन यानि शनिवार को फिल्म ने 6.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया, तीसरे दिन फिल्म ने 7 से 8 करोड़ रुपये, चौथे दिन 3 करोड़ रुपये और पांचवें दिन 2.50 करोड़ का कलेक्शन किया।
रानी मुखर्जी ने एक बार फिर अपने अभिनय से खुद को साबित किया है। दर्शकों के साथ-साथ समीक्षक भी फिल्म की कहानी को पसंद कर रहे हैं। फिल्म समीक्षक भी रानी मुखर्जी के मजबूत चरित्र की प्रशंसा कर रहे हैं।