Wednesday, 11 December 2019

दोस्ती हो तो इन 2 एक्ट्रेस जैसी! एक साथ हों तो लगती हैं सगी बहनें

बॉलीवुड इंडस्ट्री की तरह टेलीविजन इंडस्ट्री में भी कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जो एक दूसरे के काफी अच्छे दोस्त हैं और एक दूसरे के साथ समय बिताने के लिए वह काम भी छोड़ देती हैं। ऐसी ही 2 एक्ट्रेस दीपिका सिंह और टीना फिलिप भी हैं। शायद टीना फिलिप के नाम से आप अनजान हों लेकिन जिन लोगों ने 'एक आस्था ऐसी भी' सीरियल देखा है तो वह टीना फिलिप को अच्छी तरह से जानते होंगे।
imagecredit: third party image referenc
टीना फिलिप कल अपने दोस्तों के साथ दीपिका सिंह के घर उनसे मिलने पहुंच गईं जहां इन दोनों ने काफी ज्यादा मस्ती की और सोशल मीडिया पर एक साथ तस्वीर शेयर की। दीपिका सिंह अपनी इस बेस्ट फ्रेंड के साथ काफी खुश नजर आ रही थीं। वैसे इन दोनों को एक साथ देख कर बहुत से लोग तो सगी बहनें समझ रहे थे क्योंकि दोनों एक जैसी लग रही थीं‌।
imagecredit: third party image referenc
वैसे आपको जानकर हैरानी होगी कि टीना फिलिप पहले अभिनेत्री नहीं बनना चाहती थीं और इनकी जॉब चार्टर्ड अकाउंटेंट के रूप में लग चुकी थी लेकिन बाद में उन्होंने अपने पैशन को फॉलो किया और आज वह टेलीविजन इंडस्ट्री में काफी मशहूर हैं। टीना फिलिप एक भ्रम सर्वगुण संपन्न सीरियल में भी काम कर रही हैं।
imagecredit: third party image reference
वहीं दीपिका सिंह के बारे में तो आप अच्छी तरह से जानते होंगे। दीपिका सिंह ने दीया और बाती हम सीरियल से टीवी इंडस्ट्री में कदम रखा था और यह सीरियल लोगों को काफी ज्यादा पसंद आया। शायद यही कारण रहा कि यह सीरियल लगातार पांच वर्षों तक प्रसारित हुआ था। फिलहाल दीपका से कवच... महाशिवरात्रि सीरियल में काम कर रही हैं।