Thursday 5 December 2019

साउथ फिल्मों की इस 28 वर्षीय अभिनेत्री का फिगर बेहद आकर्षक है

नमस्कार दोस्तों फाल्क न्यूज़ चैनल एक बार फिर से आप सभी पाठकों का बहुत-बहुत अभिनंदन करता है। मेरे प्रिय मित्रों आज हम इस लेख में चर्चा करेंगे साउथ फिल्मों की उस 28 वर्षीय अभिनेत्री के बारे में जिनका फिगर बेहद आकर्षक है।

Third party image reference
दरअसल दोस्तों हम जिस 28 वर्षीय एक्ट्रेस की बात कर रहे हैं वो कोई और नहीं बल्कि Shweta Basu Prasad हैं जो साउथ फिल्म इंडस्ट्री की एक बेहद खूबसूरत और आकर्षक फिगर वाली अभिनेत्री हैं। 11 जनवरी 1991 में जमशेदपुर, झारखंड, भारत में जन्मी इस अभिनेत्री ने अपने अभिनय जीवन की शुरुआत एक चाइल्ड एक्ट्रेस के तौर पर की थी। बता दें उनको पहली बार साल 2002 में टीवी धारावाहिक घर घर की कहानी में देखा गया था।

Google Images
Shweta Basu Prasad ने उसी साल 22 नवंबर 2002 में रिलीज हुई फिल्म मकड़ी से बड़े पर्दे पर एक बाल कलाकार के तौर पर शुरुआत की जहां पर उन्हें भारी सफलता मिली। इस फिल्म में उन्होंने मुन्नी नामक छोटी बच्ची का किरदार बखूबी निभाया और वे बहुत लोकप्रिय हो गईं। इस फिल्म के लिए Shweta Basu Prasad को बेस्ट चाइल्ड एक्ट्रेस का खिताब भी मिला था।

Google Images
अब तक कई हिंदी फिल्मों का हिस्सा रह चुकी Shweta Basu Prasad ने साउथ फिल्म इंडस्ट्री में तमिल और तेलुगु फिल्मों में अभिनय किया है, इसके साथ ही उन्होंने बंगाली फिल्में भी की हैं।

Google Images
इसी साल 12 अप्रैल 2019 को रिलीज हुई फिल्म द ताशकंद फाइल्स नजर आने वाली यह अभिनेत्री सोशल मीडिया पर भी बहुत लोकप्रिय है। बता दें वर्तमान में उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर 2 लाख 70 हजार से भी ज्यादा फॉलोअर्स है।

Google Images
दोस्तों Shweta Basu Prasad एक अभिनेत्री के तौर पर आपको कैसी लगती है अपनी राय हमें कमेंट में जरूर बताएं पोस्ट पसंद आए तो लाइक और शेयर जरूर करें।