Wednesday 18 December 2019

26 साल के बेटे के सुसाइड करने के बावजूद भी इस अभिनेता ने की तीसरी शादी !

दोस्तों आज के हमारे इस पोस्ट में हम आप सभी को एक ऐसे अभिनेता के बारे में बताने वाले जिनकी बेटे ने 26 साल की उम्र में सुसाइड कर लिया था और उसके बावजूद भी इस अभिनेता ने तीसरी शादी की. तो दोस्तों अगर आप भी इस अभिनेता के बारे में पूरी जानकारी पाना चाहते हैं और इनकी तस्वीरें देखना चाहते हैं, तो हमारे इस पोस्ट को अंत तक जरूर पढ़ें.
तो आइए दोस्तों जानते हैं पूरे विस्तार से..
दोस्तों आज के हमारे इस पोस्ट में हम जिस अभिनेता की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि 90 के दशक के सबसे मशहूर अभिनेता कबीर बेदी हैं. आपको बता दें कि कबीर बेदी का बेटा सिद्धार्थ बेदी इनफार्मेशन टेक्नोलॉजी में मास्टर डिग्री की पढ़ाई करने नॉर्थ कैलिफोर्निया की यूनिवर्सिटी में गया था. वहां पर वह डिप्रेशन का शिकार हो गया था. दवाइयां खाने के बाद भी कोई सुधार नहीं मिला, तो उसने सुसाइड कर ली थी.

Third party image reference
दोस्तों हम आपको बता दें कि कबीर बेदी नेपाली शादी प्रोतिमा बेदी से की थी. उनकी शादी साल 1969 से साल 1974 तक चली थी और इसके बाद उन्होंने दूसरी शादी निक्की बेदी से कि उनकी यह शादी सालगिरह 92 से लेकर साल 2005 तक चली थी. इसके बाद उन्होंने तीसरी शादी प्रवीण दोसांझ से की और उनकी यह सारी दुनिया सारी साल 2016 में की थी. हम आपको बता दें कि उनकी तीसरी पत्नी और उनके बीच लगभग 29 साल का फासला है.
Third party image reference
दोस्तों अगर बात की जाए कबीर बेदी के वर्क फ्रेंड की तो उन्होंने कई बड़ी फिल्मों में काम किया है. जवानी के दिनों में वह फिल्म में खतरनाक विलेन का किरदार निभाते थे. उनके विलेन के किरदार को हीरो के किरदार से ज्यादा सराहना मिलती थी. आपको बता दें कि कबीर बेदी ने खून भरी मांग मोहनजोदारो जैसी बड़ी फिल्म में भी काम किया है. वह हॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुके हैं.