Monday, 9 December 2019

पूजा बेदी की तरह ही बिंदास हैं बेटी आलिया, 21 की उम्र में इन वीडियो से तहलका मचा रही तहलका

जाह्नवी कपूर और सारा अली खान के बाद आप बॉलीवुड में अभिनेत्री पूजा बेदी की बेटी डेब्यू करने जा रही है। अभिनेत्री पूजा बेदी साल 1992 में रिलीज हुई फिल्म 'जो जीता वही सिकंदर' से बॉलीवुड में डेब्यू की थी। फिल्म तो हिट साबित हुई लेकिन इनका करियर कुछ खास ऊंचाई तक नहीं पहुंच पाया। अब इनके बेटी आलिया फर्नीचरवाला बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है। बता दे कि आलिया फर्नीचरवाला अपनी खूबसूरत और बोल्ड तस्वीरों से काफी सुर्खियां बटोर रही है।
आलिया की वर्तमान उम्र है 21 साल और यह अपनी सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहती है। बता दें कि हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर दो डांस वीडियो अपलोड कि है जो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। इन दो वीडियो में आलिया 'मैं तेनु समझा नहीं' और 'टिप टिप बरसा पानी' में जबरदस्त डांस करते हुए नजर आ रही है।
सोशल मीडिया पर इनकी यह वीडियो वायरल होते ही लाखों लोग इनके यह वीडियो देख तारीफ करने लगे। बता दे कि आलिया की सोशल मीडिया पर लाखों में फॉलोअर्स है। इसके अलावा यह अपनी खूबसूरत और बोल्ड तस्वीरों को हमेशा फैंस के साथ साझा करती रहती है।
अभिनेत्री पूजा बेदी की बेटी आलिया फर्नीचरवाला बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सैफ अली खान के साथ फिल्म 'जवानी जानेमन' से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है। बता दें कि इस फिल्म में एक 40 साल के पिता और उनके बेटी की रिश्ते पर आधारित है इस फिल्म में सैफ अली खान एक पिता के डार में नजर आएंगे वहीं आलिया फर्नीचरवाला बेटी के किरदार में नजर आएंगे और इस फिल्म के निर्देशन कर रहे हैं नितिन कक्कड़। अब देखना यह होगा कि फिल्म 'जवानी जानेमन' बॉक्स ऑफिस पर कब रिलीज होती है।