Sunday, 8 December 2019

उम्मीद से काफी बड़े है 2020 के ये 3 क्लैश, सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक

हम 2020 की 3 बड़ी क्लैश के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनके बीच बॉक्स ऑफिस पर महा मुकाबला होने वाला है। वैसे ये क्लैश हमारी उम्मीद से काफी बड़े है। इनमें नंबर 1 पर सलमान खान की राधे और अक्षय कुमार की लक्ष्मी बॉम्ब का नाम है, जिनकी वजह से बॉक्स ऑफिस पर बड़ा प्रभाव पड़ सकता है।

Third party image reference
3) लाल सिंह चड्ढा- बच्चन पांडे

Third party image reference
अगले साल क्रिसमस पर 4 बड़ी फिल्में रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब केवल 2 फिल्में रिलीज हो रही हैं। आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा और अक्षय कुमार की बच्चन पांडे के बीच अगले क्रिसमस पर टक्कर होने वाली है। वैसे पहले क्रिश 4 और अजय देवगन की एक अनटाइटल फिल्म भी रिलीज हो रही थी, लेकिन ये फिल्में अब 2021 में रिलीज होगी।
2) रेम्बो- तूफान- सत्यमेव जयते 2- उधम सिंह

Third party image reference
अगले साल गाँधी जयंती पर यानि 2 अक्टूबर को 2 या 3 नही बल्कि 4 बड़ी फिल्में रिलीज होने वाली है। इनमें टाइगर श्रॉफ की रेम्बो, जॉन अब्राहम की सत्यमेव जयते 2, फरहान अख्तर की तूफान और विकी कौशल की उधम सिंह शामिल हैं। इन चार फिल्मों की रिलीज डेट पूरी तरह से फाइनल हो गई है, जिसके कारण इन फिल्मों के बीच बॉक्स ऑफिस पर बड़ा टकराव होने वाला है।
1) राधे- लक्ष्मी बॉम्ब

Third party image reference
अगले साल ईद पर दो सुपरस्टार आमने-सामने होंगे, क्योंकि सलमान खान की राधे और अक्षय कुमार की लक्ष्मी बॉम्ब दोनों ही ईद पर रिलीज होने वाली हैं। राधे और लक्ष्मी बॉम्ब का टकराव 2020 की सबसे बड़ी क्लैश माना जा रहा है, क्योंकि ईद पर केवल सलमान खान की फिल्में ही रिलीज होती हैं। लेकिन अगले साल अक्षय कुमार भी एक बड़ी फिल्म लेकर आ रहे हैं। इन दोनों फिल्मों का टकराव बॉलीवुड को हिला देगा, जबकि इस टकराव का बॉक्स ऑफिस पर भी बड़ा असर हो सकता है।
अगर आपको यह आर्टिकल पसंद आया हो तो इसे लाइक ज़रूर करें, साथ ही आप अपने विचार हमें कमेंट करके बता सकते हैं। मनोरंजन से जुड़ी ऐसी ही दिलचस्प ख़बरों के लिए फॉलो का बटन दबाएं।