Saturday 21 December 2019

साल 2019 के आखिर तक छाया रहा सिकुइन शिमरी साड़ी का क्रेज, इन एक्ट्रेसेस ने किया ट्राय

बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को इन दिनों सिकुइन साड़ी खूब भा रही है. यही वजह है कि साल 2019 में इस साड़ी का ट्रेंड अच्छा ख़ासा रहा है. इन साड़ियों को मनीष मल्होत्रा ने डिजाइन किया था. अब तक बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान, तारा सुतारिया, जाह्नवी कपूर और नुसरत भरूचा जैसी कई नामी एक्ट्रेसेस इसे ट्राय कर चुकी हैं. तो चलिए आज आपको बताते हैं बॉलीवुड की कुछ नामी एक्ट्रेसेस के सिकुइन शिमरी साड़ी के लुक्स -
1. करीना कपूर खान -
बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने रियलिटी शो 'डांस इंडिया डांस' के मंच पर रोज पिंक कलर की मनीष मल्होत्रा की डिजाइन की हुई साड़ी पहनी थी. इस साड़ी को उन्होंने गोल्डन कलर के ब्रालेट के साथ पेयर किया था. यह ड्रेस बहुत ही अच्छी लग रही थी.
2. कृति सेनन -
बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन ने मुंबई के गणेश उत्सव के समय मनीष मल्होत्रा की डिजाइन की हुई साड़ी पहनी थी. कृति की आईवरी कलर की साड़ी बहुत ही अच्छी लग रही थी. अपने इस लुक को उन्होंने बन और मैचिंग ब्लाउज के साथ के साथ कम्प्लीट किया.
3. जाह्नवी कपूर -
जाह्नवी कपूर ने भी मनीष मल्होत्रा की डिज़ाइन की हुई पर्पल कलर की साड़ी पहनी थी. यह शिमरी साड़ी बहुत ही अच्छी लग रही थी. एक्ट्रेस का यह ट्रेडिशनल लुक बहुत ही पसंद किया गया.
4. तारा सुतारिया -
तारा की यह मैटेलिक सिल्वर कलर की साड़ी का लुक दर्शकों को खूब पसंद आया है. उन्होंने यह लुक दिवाली पार्टी के दौरान अपनाया था. इस साड़ी को उन्होंने सिल्वर कलर के डीप वी नेक के ब्लाउज के साथ पेयर किया था. तारा सुतारिया की इस साड़ी को खूब पसंद किया था.
5. करिश्मा कपूर -
करिश्मा कपूर ने भी ब्लैक कलर की डिज़ाइन की हुई सिकुइन साड़ी पहनी थी. उनका यह लुक लैक्मे फैशन वीक की पार्टी के दौरान था. अपने इस लुक के साथ उन्होंने लो बन और न्यूड लिपस्टिक लगाई थी. इस साड़ी में एक्ट्रेस फब रही थीं.
6. जैकलीन फर्नांडिस -
जैकलीन ने गोल्डन कलर की शिमरी साड़ी पहनकर पोज़ दिया. इस ड्रेस में एक्ट्रेस बहुत ही खूबसूरत लग रही थीं.
7. भूमि पेडनेकर -
मनीष मल्होत्रा की सिकुइन साड़ी भूमि ने भी पहनी. इस साड़ी में भूमि बहुत ही अच्छी लग रही थीं. इसके साथ ही भूमि ने ऑफ व्हाइट कलर की सिकुइन साड़ी भी पहनी थी.