Thursday, 19 December 2019

2019 में इन सितारों ने बॉलीवुड में की धमाकेदार एंट्री

अरुणिमा शर्मा-बॉलीवुड बहुत लोगों के लिए सपने की तरह है। अलविदा कह रहा यह साल शानदार रहा क्योंकि इस साल कई नए चेहरों ने अपनी प्रतिभा को साबित किया। थ्रिलर से लेकर प्रेम कहानियों तक, फिल्म निर्माताओं ने युवा कलाकारों को अपनी प्रतिभा का पता लगाने और उन्हें दिखाने का मौका देती हर तरह की स्क्रिप्ट्स पर काम किया। इन नए कलाकारों में से कुछ ने अपने किरदार को बेहतरीन तरीके से निभाकर ग्लैमर की दुनिया में खुद के लिए खास जगह बनाली है।
शिवालिका ओबेरॉय (Shivaleeka Oberoi)
शिवालिका ओबेरॉय अपने बोल्ड पहनावे को लेकर हो या ये साली आशिकी में वर्धन पुरी विपरीत अपनी भूमिका को लेकर इस युवा अभिनेत्री में कुछ अलग बात दिखती है। गैर फिल्मी पृष्ठभूमि से ताल्लुक रखने वाली शिवालिका ने दर्शकों और आलोचकों दोनों को समान रूप से प्रभावित किया है। वह उन कुछ एक्टर्स में शामिल हैं जिनको अपनी पहली फिल्म रिलीज होने से पहले ही दूसरी फिल्म मिल गई।
सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi)
सिद्धांत चतुर्वेदी एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी इस साल की सबसे खास खोजों में शुमार हैं। अपने टैलेंट व गली बॉय में अपनी यादगार पर्फॉर्मेंस की वजह से उन्हे बहुत जल्द स्टारडम मिल गया। अपनी फिटनेस और बॉय-नेक्स्ट-डोर लुक्स की वजह से उन्हें प्रशंसकों का बहुत प्यार मिला।
तारा सुतारिया (Tara Sutaria)
तारा सुतारिया अपनी खास स्टाइल और खूबसूरती की वजह से तारा सुतारिया इंडस्ट्री की नई पॉवरफुल पैकेज हैं। स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से एक्टिंग करियर की शुरुआत करते हुए उन्होंने अपनी खूबसूरत मुस्कान और फैशन को लेकर लगाव की वजह से प्रशंसकों के दिलों में अपने लिए एक खास जगह बना ली है।
अनन्या पांडे (Ananya Panday)
अनन्या पांडे अनन्या ने अभी भले ही सिर्फ दो फिल्में ही की हैं लेकिन यंग गर्ल चार्म और बारीक अभिनय के साथ उन्होंने इंडस्ट्री में खुद को साबित किया है। हर पब्लिक अपीयरेंस में हास्य और ईमानदारी के सही मिश्रण के साथ उन्होंने देश भर में अपने लाखों प्रशंसक बनाए हैं।
वर्धन पुरी (Vardhan Puri)
वर्धन पुरी दादा के रूप में अमरीश पुरी से युवा वर्धन पुरी को अभिनय विरासत में मिली है। अपनी पहली फिल्म ये साली आशिकी में उन्हें अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका मिला और उन्होंने इसमें कमाल का अभिनय किया।
प्रनूतन बहल (Pranutan Bahl)
प्रनूतन बहल मोहनीश बहल की बेटी प्रनूतन ने भी फिल्म 'नोटबुक' से बॉलीवुड में डेब्यू किया । फिल्म में प्रनूतन, जहीर की हीरोइन बनी थीं। प्रनूतन के लिए भी उनकी पहली फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई । लेकिन प्रनूतन की एक्टिंग को फैंस ने जमकर पसंद किया।
करण देओल (Karan Deol)
करन देओल सनी देओल ने अपने बेटे को लंबे समय के बाद लॉन्च किया है । करन की फिल्म 'पल-पल दिल के पास' से बॉलीवुड में कदम रखे हैं। इस फिल्म को सनी देओल ने ही निर्देशित किया था । यह फिल्म 20 सितंबर को रिलीज हुई थी लेकिन बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं कर पाई।
सई मांजरेकर (Saiee Manjrekar)
सई मांजरेकर सलमान खान के साथ सई मांजरेकर पर्दे पर डेब्यू कर रही हैं। सई देखने में काफी खूबसूरत हैं। वह फिल्म दबंग 3 से अपना डेब्यू कर रही हैं। सई एक्टर डायरेक्टर महेश मांजरेकर की बेटी हैं।