Monday, 9 December 2019

ये हैं 2019 के टॉप 5 सबसे लकी इंसान, नंबर 5 तो बन चूका है 5500 करोड़ का मालिक!

दोस्तों साल 2019 खत्म होने को है इस में कई घटनाये हुई जो लोग कभी नहीं भूल पांएंगे, कुछ के लिए ये साल अच्छा रहा तो कुछ के लिए ये साल अच्छा नहीं रहा। ऐसे में आज आपको कुछ ऐसे लोगो के बारे में बता रहे है जिनके लिए ये साल बहुत खास रहा है, आईये जानते है उन लोगो के बारे में!
दीपिका घोष
साल 2019 के आईपीएल में हैदराबाद और बैंगलोर के बीच चिन्नास्वामी स्टेडिमय में खेले जा रहे मैच को देखने पहुंची दीपिका घोष कुछ ही सेकण्ड्स के वीडियो से एक स्टार के रूप में उभरी। दीपिका घोष आरसीबी की बहुत बड़ी फैन है और अपने टीम को चीयर करने के दौरान उन्हें कैमरे में कैद किया गया और देखते ही देखते यह वीडियो वायरल हो गया और वह रातों रात सेलिब्रिटी बन गई।
गौतम झा
टीवी के लोकप्रिय शो कौन बनेगा करोड़पति 11 में गौतम झा इस साल के पहले करोड़पति बने। उन्होंने एक करोड़ के सवाल का जवाब बिना किसी लाइफलाइन की मदद के दिया था। 7 करोड़ के सवाल का सही उत्तर न मालूम होने के चलते उन्होंने गेम क्विट करना सही समझा।
रानू मंडल
रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर इंटरनेट सेंसेशन बनी रानू मंडल 2019 में लकी साबित हुई है। रेलवे स्टेशन से हिमेश रेशमिया की फिल्म 'हैप्पी हार्डी एंड हीर' में गीत 'तेरी मेरी कहानी' गाने वाली रानू मंडल को इसी साल अपार कामयाबी मिली है। रानू मंडल इन दिनों अपने व्यवहार की वजह से ट्रोल भी किया गया है।
अहमद शाह
पाकिस्तान के इस छोटे से कलाकार का नाम अहमद शाह है। महज 3 साल की उम्र में इंटरनेट सेंसेशन बनकर उभरे अहमद शाह को इंडिया में भी काफी लोकप्रियता मिली। सिर्फ 'पीछे तो देखो' बोलने से अहमद एक स्टार बन गए। बता दे कि अब अहमद शाह को कई ब्रांड्स ऑफर हो रहे है।
मैनुअल फ्रेंको
2019 के सबसे लकी इंसान मैनुअल फ्रेंको साबित हुए है। अमेरिका के विस्कॉन्सिन शहर में रहने वाले मैनुअल फ्रेंको ने इस साल 768.4 मिलियन डॉलर (5500 करोड़ रुपए) का पुरुष्कार जीता है। बता दे की मैनुअल फ्रेंको पावरबॉल कंपनी की 5 डॉलर (360 रुपए) की एक लाटरी टिकट खरीदी और उन्होंने पहले नंबर का पुरुष्कार यानी 768.4 मिलियन डॉलर जीता। इसी के साथ मैनुअल फ्रेंको (Manuel Franco) 5500 करोड़ रुपए के मालिक बन गए है।