Saturday, 7 December 2019

पैसों के लिए बॉलीवुड की ये मशहूर अभिनेत्रियां बीवी नंबर 2 और 3 बनने के लिए हो गई तैयार

दोस्तों ऊपर दिए गए पीले रंग के 'फॉलो करें/Follow' बटन को ज़रूर दबाएं।
नमस्कार दोस्तों आप सभी का स्वागत है। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री पूरे वर्ल्ड में मशहूर है और इसमें कई सारे सेलिब्रिटीज काम करते हैं।आज हम आपको कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो खुशी-खुशी दूसरी और तीसरी पत्नी बनने को राजी हो गई। तो चलिए जानते हैं उन पांच मशहूर अभिनेत्रियों के बारे में।
हेमा मालिनी 

Third party image reference
बॉलीवुड इंडस्ट्री की काफी लोकप्रिय अभिनेत्री हैं और अपने करियर में हेमा मालिनी ने लाखों लोगों के दिलों पर राज किया था। हेमा मालिनी पहले से ही शादीशुदा थी और उनके चार बच्चे थे। लेकिन वह धर्मेंद्र के प्यार में ऐसी पागल हो गई कि उन्होंने अपना धर्म परिवर्तन कर लिया और आज हेमा मालिनी बहुत खुश हैं।
विद्या बालन 

Third party image reference
विद्या बालन ने कई फिल्मों में बोल्ड सीन दिए हैं और विद्या बालन ने तुषार कपूर से शादी की थी। विद्या बालन सिद्धार्थ कपूर की तीसरी पत्नी है। इन दोनों की शादी 14 नवंबर 2012 को हुई थी और आज यह दोनों बहुत खुश हैं। 
रानी मुखर्जी 

Third party image reference
रानी मुखर्जी ने साल 2014 में आदित्य चोपड़ा से शादी की थी और रानी मुखर्जी आदित्य की दूसरी बीवी है। आपको बता दें कि आदित्य चोपड़ा ने रानी मुखर्जी से पहले पायल खन्ना से शादी की थी।परंतु आदित्य ने किसी कारण पायल को तलाक दे दिया और आज आदित्य रानी मुखर्जी के साथ सुकून भरी जिंदगी जी रहे हैं।
श्रीदेवी 

Third party image reference
श्रीदेवी बॉलीवुड इंडस्ट्री की खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं। कुछ ही दिनों पहले श्रीदेवी की मृत्यु हो गई। आपको बता दें कि बोनी कपूर पहले से ही मोना कपूर से शादी कर चुके थे। लेकिन इसके बाद बोनी कपूर ने श्रीदेवी ने शादी कर ली और श्रीदेवी ने बोनी कपूर का रिश्ता खुशी-खुशी अपना लिया। बोनी कपूर पहले से ही दो बच्चों के बाप थे।
करिश्मा कपूर 

Third party image reference
करिश्मा कपूर ने 2003 में संजय कपूर से शादी की थी और संजय कपूर पहले से ही शादीशुदा थी। संजीव कपूर की पत्नी करिश्मा कपूर उनकी दूसरी पत्नी है। संजय की पहली पत्नी का नाम नंदिता मेहता था।
दोस्तों इनमे से आपकी फ़ेवरेट अभिनेत्री कौन है? आप अपने विचार हमे Comment बॉक्स में लिखकर बताए। इस प्रकार की खबरे सबसे पहले पढ़ने के लिए Follow बटन जरूर दबाएं।