Sunday 8 December 2019

देश के सबसे पसंदीदा एक्टर्स की नई लिस्ट सामने आई है सलमान को पीछे छोड़, बना नंबर 1


Third party image reference
नमस्कार दोस्तों, आपका हमारे चैनल मंगल लाइट पर एक बार फिर से स्वागत है। आज हम इस आर्टिकल में बात करेंगे बॉलीवुड के 5 ऐसे अभिनेता के बारे में जो कर ते है लोगो के दिलो पर राज ! न. 1 है सब के फैब ।

5. आमिर खान


Third party image reference
बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्ट आमिर खान इस लिस्ट में पांचवे स्थान पर आ चुके है। आमिर खान ने अपने बॉलीवुड करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में करी है। आमिर की फिल्म दंगल ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के कई रिकॉर्ड तोर दिए थे।

4. शाहरुख खान


Third party image reference
बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान इस लिस्ट में अब चौथे स्थान पर पॉहोच चुके है। पिछले कुछ समय में शाहरुख खान की ज्यादातर फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप होने के करण उन का रैंक नीचे आ गया है। शाहरुख खान ने दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे और कुछ कुछ होता है जैसी सुपरहिट फिल्में हमे दी है।

3. अजय देवगन


Third party image reference
बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता अजय देवगन इस लिस्ट में तीसरे स्थान पर आते है। अजय देवगन ने अपने बॉलीवुड करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में करी है।

2. सलमान खान


Third party image reference
बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान इस लिस्ट में दूसरे पायदान पर पहोच चुके हैं। सलमान खान ने अपने बॉलीवुड करियर में एक से बढ़कर एक सुपर हिट फिल्में करी है। जिनमें बजरंगी भाईजान, करण अर्जुन और टाइगर जिंदा है ये कुछ फिल्में है जो इन को बहोत ही आगे लेके गई है।

1. अक्षय कुमार


Third party image reference
बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार को तो आप जानते हो होंगे, जिन्होंने सलमान खान को पछाड़कर नंबर एक का स्थान हासिल कर चुके है। अक्षय कुमार की पिछली फिल्म मिशन मंगल बॉक्स ऑफिस पर सुपर हिट साबित हुई थी । ये तो कुछ नही था अभी एक गन आया था फिलहाल जिन ने यूट्यूब के दुनिया का रंग ही बदल डाला ।

Third party image reference
दोस्तो आप का पसंदीदा अभिनेता को है नीचे कमेंट कर ने बताना न बुले ।