Sunday, 8 December 2019

फिल्मों में मुस्लिम किरदार में सबसे दमदार लगते हैं यह सितारे, नंबर 1 लगता है सबसे परफेक्ट

बॉलीवुड सितारे तरह तरह के किरदार निभाते रहते हैं लेकिन आज हम आपको बता रहे हैं मुस्लिम किरदार में यह सितारे कैसे लगते हैं। मुस्लिम कैरेक्टर में यह सितारे खुद को पूरी तरह ढाल लेते हैं और कुछ ऐसे नजर आते हैं। आइए देख लेते हैं। आगे बढ़ने से पहले आपसे विनती करता हूं ऐसे ही मनोरंजक खबरों के लिए आप हमें ऊपर दिख रहे पीले कलर के फॉलो बटन को प्रेस करके फॉलो करें।
4. शाहरुख खान

Third party image reference
शाहरुख खान ने रईस फिल्म में गुजरात के शराब तस्कर रईस की भूमिका निभाई है। फिल्म का डायलॉग अम्मी जान कहती है कोई धंधा छोटा नहीं होता और धंधे से बड़ा कोई धर्म नहीं होता, उनके इस डायलॉग पर बहुत तालियां बजी थीं। आंखों में सुरमा लगाकर मुस्लिम रोल में शाहरुख खान ने खूब वाहवाही बटोरी।
3. मनोज बाजपेई

Third party image reference
मनोज बाजपेई हर किरदार में खुद को ढाल लेते हैं। संजय गुप्ता की फिल्म शूटआउट एट वडाला में मनोज बाजपेई मुंबई के गैंगस्टर जुबेर इम्तियाज अली के किरदार में नजर आए हैं। मनोज बाजपेई मुस्लिम कैरेक्टर में एकदम परफेक्ट लगते हैं।
2. ऋषि कपूर

Third party image reference
ऋषि कपूर ने करण जौहर की फिल्म अग्निपथ में मुंबई के तस्कर रऊफ लाला का किरदार निभाया है। आंखों में सुरमा लगाने के बाद इस मुस्लिम कैरेक्टर में ऋषि कपूर जबरदस्त दिखते हैं। बता दें कि ऋषि कपूर के इस नेगेटिव किरदार को लोगों ने काफी पसंद किया था। इस फिल्म में संजय दत्त ने कांचा चीना जबकि ऋतिक रोशन ने विजय की भूमिका निभाई है।
1. संजय दत्त

Third party image reference
संजय दत्त मैंने दिल तुझको दिया फिल्म में मुस्लिम कैरेक्टर में नजर आ चुके हैं। अजय, आएशा से प्यार करता है, लेकिन आएशा के पिता अपने कारोबारी मित्र के बेटे के साथ उसकी शादी करना चाहते हैं। आयशा के पिता अजय को मारने के लिए एक कुंडा भाईजान भेजते हैं। भाईजान का किरदार संजय दत्त ने निभाया है। वह मुस्लिम कैरेक्टर में दमदार लग रहे हैं।