Friday, 13 December 2019

15 दिसंबर के भारत VS वेस्टइंडीज के मैच में ओपनिंग को लेकर बढ़ा असमंजस देखें नई ओपनिंग जोड़ी

क्रिकेट :- भारत ने वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज में 2-1 से शानदार जीत हासिल की है। इस जीत के हीरो रहे भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली। कप्तान कोहली ने पहले मैच में 94 और तीसरे मैच में 70 रनों की नाबाद पारी खेली। इसके बाद अब दोनों टीमों के बीच वनडे सीरीज खेली जाने वाली है। वनडे में भी टीम के कप्तान कोहली से सभी को ऐसे प्रदर्शन कि उम्मीद है।


भारत और वेस्टइंडीज के बीच पहला वनडे मुकाबला 15 दिसंबर को खेला जाएगा। यह मैच चेन्नई के एम ए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाने वाला है। भारतीय समयानुसार इस मैच की शुरुआत दोपहर 2 बजे से होगी। इस मैच में हमें भारतीय टीम में कुछ बड़े बदलाव देखने को मिल सकते है।
टीम इंडिया में 4 बदलाव संभव
शिखर धवन चोटिल हो गए है, इसलिए उनकी जगह पर केएल राहुल को टीम में मौका मिल सकता है, जो पिछली सीरीज के लिए टीम से बाहर थे। वहीं कुलदीप यादव और शिवम दुबे को चहल और केदार जाधव की जगह मौका मिल सकता है। खलील अहमद की जगह पर दीपक चाहर को टीम में जगह दी जा सकती है।
नई जोड़ी कर सकती है ओपनिंग
जैसा कि आप जानते है कि शिखर धवन चोटिल हो गए है, और उसी कारण वह वनडे सीरीज से भी बाहर हो गए है। ऐसे में रोहित शर्मा के साथ बल्लेबाजी करने के लिए केएल राहुल को मौका मिल सकता है। इस जोड़ी ने टी20 सीरीज में अच्छा प्रदर्शन किया है।
भारत की संभावित टीम
रोहित शर्मा, केएल राहुल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत, शिवम दुबे, रविन्द्र जडेजा, दीपक चाहर, मोहम्मद शमी, कुलदीप यादव, भुवनेश्वर कुमार।