Wednesday 20 November 2019

‘Tanhaji’ में सैफ अली खान की जगह होता यह सुपरस्टार तो इतिहास रच सकती थी फिल्म

जैसा कि आप सभी जानते हैं की अजय देवगन की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘Tanhaji: The Unsung Warrior’ का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है. ट्रेलर दर्शकों को पसंद जरूर आ रहा है. लेकिन सैफ अली खान की कम फैन फॉलोइंग के चलते इस बड़े बजट की फिल्म की कमाई पर असर पड़ सकता है. आपको बता दें, मशहूर वेबसाइट IMDB के मुताबिक इस फिल्म को करीब 150 करोड़ रूपये के बजट के साथ बनाया गया है.Image result for Tanhaji
फिल्म में अजय देवगन, सैफ अली खान, काजोल, शरद केलकर सहित कई बड़े सितारे शामिल हैं. फिल्म का निर्देशन ओम राउत ने किया है. अजय देवगन और टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार ने इस फिल्म को मिलकर प्रोड्यूस किया है. बड़े बजट में बनी इस फिल्म को सुपरहिट होने के लिए कम से कम 250 करोड़ रूपये का बिज़नेस करना पड़ेगा.


google images
हालांकि फिल्म के ट्रेलर देखा जा सकता है कि सैफ अली खान ने काफी अच्छा काम किया है लेकिन यदि सैफ अली खान की जगह फिल्म में अक्षय कुमार को लिया जाता तो यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रच सकती थी. वैसे भी अक्षय कुमार की फैन फॉलोइंग इन दिनों अजय देवगन से भी ज्यादा है. इसके अलावा अक्षय कुमार और अजय देवगन की जोड़ी इस पहले दर्शकों ने काफी पसंद की है. इससे पहले ये दोनों सुहाग, इंसान और खाकी में एक साथ नजर आये थे.


instagram
पिछले 14 सालों से अक्षय और अजय एक साथ लीड रोल में नजर नहीं आये हैं. हालांकि पिछले साल रिलीज़ हुई फिल्म सिम्बा में इन दोनों के कैमियो किया था. इसके अलावा अगले साल रिलीज़ होने वाली अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी में अजय देवगन भी कैमियो करते नजर आएंगे.

दोस्तों, आपके हिसाब से सैफ अली खान की जगह अक्षय कुमार को लेना निर्माताओं के लिए बेहतर साबित हो सकता था या नहीं? कमेंट कर अपनी राय देना ना भूलें.