Monday, 25 November 2019

T10 लीग फाइनल : युवराज की टीम ने रचा इतिहास, पोलार्ड की टीम को हराकर पहली बार बनी चैंपियन

24 नवम्बर को अबू धाबी टी-10 लीग 2019 का फाइनल मैच सिक्सर किंग युवराज सिंह की टीम मराठा अरेबियंस ने किरॉन पोलार्ड की टीम डेक्कन ग्लेडिएटर्स के बीच खेला गया। जिसमे युवराज सिंह की टीम मराठा अरेबियंस ने 8 विकेट से ऐतिहासिक जीत दर्ज कर, नया इतिहास लिखते हुए पहली बार अबू धाबी टी-10 लीग का खिताब अपने नाम किया है।

Copyright Holder: Ak-sport
फाइनल मुकाबले में टॉस हारकर बल्लेबाजी करने उतरी डेक्कन ग्लेडिएटर्स की शुरुआत बहुत ही खराब रही, पहले ही ओवर में शेन वाटसन 1 रन बनाकर आउट हो गए, 34 रन के स्कोर तक पहुंचते-पहुंचते उसके किरॉन पोलार्ड, मोहम्मद शाहज़ाद और शेन वॉटसन बल्लेबाज आउट हो गए| इसके बाद भानुका राजपक्षे ने 12 गेंद पर 23 रन और बेन कटिंग ने 5 गेंद पर 12 रन की तूफानी पारी खेलते हुए, डेक्कन ग्लेडिएटर्स का स्कोर निर्धारित 10 ओवर में 87 रन तक पंहुचा दिया।

Copyright Holder: Ak-sport
लक्ष्य का पीछा करने उतरी युवराज सिंह की टीम मराठा अरेबियंस ने 7.2 ओवर में ही 2 विकेट खोकर जीत हासिल कर ली, मराठा अरेबियंस टीम के लिए चाडविक वाल्टन ने 26 गेंदों पर 6 चोक्के और 3 छक्को की मदद से 51 रन बनाये। तो वही क्रिस लिन ने 8 गेंदों पर 10 रन की शानदार पारी खेली। तो वही सिक्सर किंग युवराज सिंह की इस फाइनल मैच में बल्लेबाजी नहीं आयी ।

Copyright Holder: Ak-sport
मैन ऑफ द मैच :

Copyright Holder: Ak-sport
51 रनो की तूफानी पारी खेलने वाले बल्लेबाज़ चाडविक वाल्टन को मैन ऑफ द मैच चुना गया|
सबसे ज्यादा रन :

Copyright Holder: Ak-sport
क्रिस लिन अबू धाबी टी-10 लीग 2019 में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे,क्रिस लिन ने इस लीग में 355 रन बनाये है ।

Copyright Holder: Ak-sport
दोस्तों, कमेंट में बताये आप को टी-10 लीग कैसा लगा, साथ ही मेरे चैनल को फॉलो करे ।