Thursday 21 November 2019

ट्रोलिंग का शिकार हुई ऐश्‍वर्या राय और अभिषेक बच्‍चन की बेटी आराध्‍या, वजह है ये Photo

सोशल मीडिया के जमाने में ट्रोलिंग जैसे सबसे बड़ा ट्रेंड बन चुका है. बॉलीवुड के सितारे तो इसका सबसे ज्‍यादा शिकार होते हैं. ज्‍यादा मेकअप करने से लेकर बिना मेकअप के नजर आने तक और अपनी ड्रेस से लेकर अपने हाथ में पकड़े गिलास तक, स्‍टार्स को लगभग हर बात के लिए ट्रोल किया जाता रहा है. अब इस ट्रोलिंग का शिकार सेलीब्रिटीज के बच्‍चे भी होने लगे हैं. इस बार ट्रोलर्स ने ट्रोल किया है ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन (Aishwarya Rai Bachchan) और अभिषेक बच्‍चन (Abhishek Bachchan) की बेटी आराध्‍या बच्‍चन (Aaradhya Bachchan) को.

हाल ही में ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन (Aishwarya Rai Bachchan) और अभिषेक बच्‍चन (Abhishek Bachchan) ने अपनी बेटी आराध्‍या (Aaradhya Bachchan) का 8वां जन्‍मदिन सेलीब्रेट किया. इस पार्टी में बॉलीवुड के कई सितारे भी नजर आए. हालांकि, अमिताभ बच्‍चन (Amitabh Bachchan) के घर हुई ये पार्टी पूरी तरह प्राइवेट थी, लेकिन इस पार्टी की कुछ इन साइड तस्‍वीरें सामने आई हैं. इन्‍हीं तस्‍वीरों में नजर आई अराध्‍या को अब सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है. इसकी वजह है आराध्‍या का मेकअप.

 



इस पार्टी की एक फोटो सामने आई है; जिसमें ऐश्‍वर्या, अभिषेक और आराध्‍या जाइंट व्‍हील में बैठे नजर आ रहे हैं. इस तस्‍वीर आराध्‍या को इतनी कम उम्र में मेकअप करने के लिए ट्रोल किया जा रहा है. इंस्‍टाग्राम पर कई यूर्जस ने इस बात पर ऐतराज जताया है कि इतनी सी बच्‍ची को मेकअप लगाया गया है. वहीं, एक यूजर ने लिखा है, 'उनकी बेटी इतनी छोटी है और पता नहीं क्‍यों उन्‍हें इसका मेकअप करने की जरूरत पड़ती है.'


ये पहला मौका नहीं है जब आराध्‍या और ऐश्‍वर्या को ट्रोल किया जाता रहा है. अक्‍सर हर इवेंट में अपनी मां से चिपकी नजर आने वाली आराध्‍या और अपनी बेटी का हाथ न छोड़ने वाली ऐश्‍वर्या को बेटी के लिए ओवरप्रोटेक्टिव होने के लिए भी ट्रोल किया जाता है.

फोटो साभार Viral Bhayani


ऐश्‍वर्या अक्‍सर अपनी बेटी को हर इवेंट में साथ लेकर घूमती हैं और आराध्‍या भी मीडिया के कैमरों में पोज देती नजर आती है. इन दोनों को इसके लिए भी ट्रोल किया जाता रहा है.