Wednesday 20 November 2019

JNU से पढ़े है ये भारतीय सितारे, नाम जानकर होगी हैरानी

जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय JNU इन दिनो काफी ज्यादा चर्चा में है। इस यूनिवर्सिटी के छात्र इन दिनों अपनी होस्टल की बढ़ी फीस के कारण प्रदर्शन कर रहे हैं। और पुलिस लगातार इनके खिलाफ कार्यवाही कर रही हैं। दोस्तों आज इस पोस्ट में हम आपको भारत के कुछ ऐसे सितारों के बारे में बताएंगे जो जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय JNU से पढ़े हुए हैं। आइए जानते हैं इनके बारे में:-

Third party image reference
1. स्वरा भास्कर: बॉलीवुड की पॉपुलर अभिनेत्रियों में से एक स्वरा भास्कर जो बॉलीवुड की कई फिल्मों जैसे प्रेम रतन धन पायो, वीरे दी वेडिंग और रांझना जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय से पढ़ी हुई हैं। उन्होंने ने इस विश्वविद्यालय में सोशियोलॉजी से मास्टर डिग्री हासिल की थी।
Third party image reference
2. अनन्या खारे: अनन्या खारे बॉलीवुड फिल्मों से लेकर टीवी सीरियल आदि में काफी पॉपुलर हैं। उन्हें सबसे ज्यादा उनकी फिल्म देवदास और चांदनी बार में काम के लिए जाना जाता हैं। अनन्या खारे भी जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय से पढ़ी हुई हैं।

Third party image reference
3. सौरभ द्विवेदी: सोशल मीडिया जगत के सबसे ज्यादा पॉपुलर न्यूज़ एंकर्स में से एक सौरभ द्विवेदी भी जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय से पढ़े हुए हैं। सौरभ द्विवेदी द लालनटॉप के संस्थापक भी हैं।

Third party image reference
4. मंजरी जोशी: मंजरी जोशी हिंदी भासा में न्यूज़ एंकर बनने वाली प्रथम चरण के एंकर्स में से एक हैं। मंजरी भारतीय सार्वजनिक सेवा का प्रसारण टेलीविजन नेटवर्क दूरदर्शन में न्यूज़ एंकर हैं, और काफी मसहूर पत्रकार है। मंजरी जोशी भी जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय से पढ़ी हुई हैं।