Monday 4 November 2019

INDvBAN: भारत की हार पर नाराज दिखे रोहित, इंटरव्यू में कहा ये सब, जानकर हैरान होंगे आप

भारतीय क्रिकेट टीम को बांग्लादेश के खिलाफ टी-20 सीरीज के पहले मैच में 7 विकेट से हार झेलनी पड़ी है ।इस मैच में भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 148/6 का स्कोर बनाया था। इस लक्ष्य को बांग्लादेश की टीम ने 19.3 ओवर में हासिल कर लिया।

Third party image reference
उनके लिए मुशफिकुर रहीम ने 43 गेंद में 60 रन की मैच जिताऊ पारी खेली। उन्हें मैन ऑफ़ द मैच चुना गया। इस मैच में हार के बाद भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने पोस्ट मैच सेरेमनी में हिस्सा लिया।

Third party image reference
इस दौरान उन्होंने भारत की हार पर अपने विचार रखे। इस समय रोहित टीम की हार पर नाराज भी नजर आ रहे थे।

Third party image reference
रोहित ने इस दौरान कहा " बांग्लादेश से इस जीत का श्रेय लेना सही नहीं होगा। जब हम बल्लेबाजी कर रहे थे, तो उन्होंने शुरुआत से ही हमें दबाव में रखा। यह एक ऐसा स्कोर था जिसे हम बचा सकते थे, लेकिन हमने मैदान पर गलतियाँ कीं। हमारे खिलाड़ी थोड़े अनुभवहीन हैं, और वे इससे सीख सकते हैं, शायद अगली बार वो बेहतर करें।"

Third party image reference
रोहित ने आगे कहा "हम मैदान पर अपने सर्वश्रेष्ठ फॉर्म में नहीं थे, लेकिन बल्लेबाजी के लिहाज से मुझे लगता है कि हमने एक प्रतिस्पर्धी स्कोर बनाया। इस प्रारूप में चहल का हमेशा वर्चस्व रहा है। वह इस टीम के लिए काफी महत्वपूर्ण है, और उन्होंने दिखाया कि मध्य ओवरों में वो कितने महत्वपूर्ण हैं, जब बल्लेबाज सेट होते हैं।"