Saturday 16 November 2019

IND-BAN: रोहित शर्मा के 6 रन पर आउट होने के बाद सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक, बने धांसू जोक्स

भारत और बांग्लादेश के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के पहले दिन बांग्लादेश पहली पारी 150 रन पर समाप्त होने के बाद भारत ने पहली पारी की शुरुआत कर दिया है। भारत की पहली पारी में ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा मात्र 6 रन बनाकर पवेलियन लौट गए हैं। जिसके बाद सोशल मीडिया पर मजाक उड़ाया जा रहा है।

रोहित शर्मा के ऊपर बने यह जोक्स


Copyright Holder: Apna Cricket
भारत और बांग्लादेश के बीच पहला टेस्ट इंदौर के होल्कर स्टेडियम में खेला जा रहा है जिसमें बांग्लादेश ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए डेढ़ 150 रन के स्कोर पर पाली पाली खत्म कर डाला है। उसके बाद भारतीय टीम ने अपनी पहली पारी की शुरुआत मयंक अग्रवाल और रोहित शर्मा से करवाया। लेकिन मैच के आठवें ओवर की दूसरी गेंद पर रोहित शर्मा विकेटकीपर लिटन दास के हाथों कैच आउट हो गए।

Third party image reference
इस तरह रोहित शर्मा ने 14 गेंदों का सामना किया था जिनमें एक चौके की मदद से 6 रन बनाए थे। पहले टेस्ट मैच की पहली पारी में रोहित शर्मा को बांग्लादेश के गेंदबाज एबू जायद ने आउट किया। रोहित शर्मा और मयंक अग्रवाल के बीच 14 रनों की साझेदारी हुआ।

Third party image reference

रोहित के आउट होने के बाद चेतेश्वर पुजारा बल्लेबाजी करने आए है।क्या रोहित शर्मा इस टेस्ट मैच में कमाल नहीं दिखा पाएंगे हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं।