Wednesday 20 November 2019

Box Office: छठे दिन 'मरजावां' की धाकड़ ओपनिंग, कलेक्शन पहुंचा इतने करोड़

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर लेखक और निर्देशक मिलन मिलन झावेरी के द्वारा निर्देशित और लिखित फिल्म 'मरजावां' 15 नवंबर शुक्रवार को रिलीज हुई थी । इस फिल्म को क्रिटिक्स और ऑडियंस के पॉजिटिव रिव्यू मिले हैं और माउथ प्रमोशन की वजह से यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कलेक्शन कर रही है । स्टार कास्ट की बात करें तो सिद्धार्थ मल्होत्रा, रितेश देशमुख, तारा सुतारिया और रकुल प्रीत सिंह जैसे कलाकार अहम भूमिका में है जितनी इस फिल्म से लोगों को उम्मीद थी उन उम्मीदों पर खरी उतरी है और बॉक्स ऑफिस पर जमकर कलेक्शन कर रही है ।
2922 स्क्रीन्स पर रिलीज होने वाली इस फिल्म ने शुक्रवार को पहले दिन 7.04 करोड़, दूसरे दिन शनिवार को 7.21 करोड़, रविवार को तीसरे दिन 10.18 करोड़, सोमवार को चौथे दिन 4.15 करोड़ और मंगलवार को पांचवे दिन 4 करोड़ का कारोबार किया था तो वहीं छठे दिन बुधवार को भी 15% तक ऑक्युपेंसी रेट दर्ज कराई है यानी छठे दिन भी फिल्म ने सुबह के शोज से ही धाकड़ ओपनिंग की है ।

Third party image reference
ट्रेड पंडितों के अनुसार गुजरात, महाराष्ट्र, उत्तर प्रदेश और बिहार में फिल्म को लोगों ने काफी पसंद किया है तो वहीं चेन्नई में विशाल की बड़ी फिल्म 'एक्शन' रिलीज होने के कारण 'मरजावां' को कम स्क्रीन मिली बुधवार की ऑक्युपेंसी रेट देखते हुए यह फिल्म 3.70 करोड़ का कारोबार कर सकती है । वर्किंग डे होने के कारण कलेक्शन में भारी गिरावट नजर आ रही है फिर भी अब तक यह फिल्म टोटल 36.27 करोड़ का बिजनेस कर चुकी है जो कि वाकई में काबिले तारीफ है ।
Third party image reference
आपको बता दें कि मिलाप मिलन झावेरी के डायरेक्शन की भी काफी तारीफ हो रही है वह जल्द ही 'सत्यमेव जयते 2' फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाले हैं यह फिल्म 2020 में रिलीज होगी, जिसमें जॉन अब्राहम और दिव्या खोसला कुमार बड़े पर्दे पर एक साथ नजर आएंगे ।

Third party image reference

दोस्तों, वैसे इस फिल्म के बारे में आप क्या कहना चाहेंगे ? हमें नीचे कमेंट करके जरूर बताइए और इस पोस्ट को लाइक और शेयर करना बिल्कुल ना भूलें, धन्यवाद ।