Wednesday 20 November 2019

क्या नींद की दवा का ओवरडोज लेने से अस्पताल में भर्ती हुईं नुसरत जहां, सामने आई ये सच्चाई

पश्चिम बंगाल से तृणमूल कांग्रेस की सांसद और अभिनेत्री नुसरत जहां को सांस लेने में तकलीफ के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। रविवार को कोलकाता के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराने के बाद सोमवार शाम उन्हें छुट्टी दे दी गई। 
नुसरत जहां के अस्पताल में भर्ती होने के बाद कई तरह की खबरें सामने आने लगीं। टीवी9 भारतवर्ष के मुताबिक ये कहा जा रहा है कि अपोलो अस्पताल ने फूल बागान पुलिस स्टेशन में नुसरत जहां के खिलाफ एक शिकायत दर्ज कराई गई, क्योंकि उन्होंने ढेर सारी नींद की गोलियां ली थीं।

वहीं ऐसी भी अफवाह है कि नुसरत ने पति निखिल के जन्मदिन के दौरान नींद की गोलियां खाई थीं। हालांकि इस पूरे मामले पर नुसरत के परिवार और पति निखिल जैन ने पूरी तरह इनकार किया है।


तबीयत खराब होने के चलते नुसरत जहां सोमवार को संसद के शीतकालीन सत्र में भी हिस्सा नहीं ले पाई। अभी दो दिन पहले ही नुसरत की पति के साथ रोमांस करते हुए तस्वीरें सामने आई थीं। मौका था निखिल के जन्मदिन का।


इस साल हुए लोकसभा चुनाव में नुसरत ने बसीरहाट लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ा था। जहां उन्होंने भाजपा उम्मीदवार शायंतन घोष को 3,50,369 वोटों से हराया था। चुनाव नतीजों के बाद नुसरत ने निखिल जैन के साथ 19 जून को शादी कर ली थी।