Sunday 3 November 2019

टीवी जगत की ये बहने सीरियल में बन चुकी है एक दूसरे की देवरानी और जेठानी

5. सुहाना औरसंजना
स्टार प्लस के शो 'ससुराल गेंदा फूल' ने अपने समय में टीवी जगत में काफी ज्यादा धमाल मचाया था ।इस सीरियल में सुहाना के किरदार में अभिनेत्री रागिनी खन्ना नजर आई थी जबकि उनकी बहन का किरदार तपेश्वरी शर्मा ने निभाया था और इन दोनों की शादी एक ही घर में हुई थी।

4. जीविका और मानवी


स्टार प्लस के मशहूर शो 'एक हजारों में मेरी बहना है' दर्शकों को बहुत ही ज्यादा पसंद आया था। इस शो में जीविका का किरदार क्रिस्टल डिसूजा ने जबकि मानवी का किरदार निया शर्मा ने निभाया था ।शो में दोनों बहने एक दूसरे से काफी ज्यादा प्रेम करती थी और दोनों बहनों की शादी एक ही घर में हुई थी।

3. खुशी और पायल


इस प्यार को क्या नाम दूं' सीरियल अपने समय में टीवी जगत का सबसे ज्यादा लोकप्रिय सीरियल था। इस शो में सनाया ईरानी ने खुशी का किरदार निभाया था जबकि दीपाली पंसारे पायल के किरदार में नजर आई थी और इस सीरियल में दोनों बहन एक दूसरे की देवरानी जेठानी भी बनी थी।

2. सिमर और रोली


कलर्स टीवी के बेहद पॉपुलर शो 'ससुराल सिमर का' दर्शकों द्वारा बहुत ही ज्यादा पसंद किया गया था। इस शो में दीपिका कक्कड़ ने सिमर का किरदार निभाया था वहीं दूसरी तरफ अविका गौर ने रोली के किरदार में नजर आई थी ।इन दोनों बहनों की शादियां एक ही घर के लड़कों से हो गई थी ,लेकिन छोटी बहन जेठानी बनी थी जबकि बड़ी बहन देवरानी थी।

1. साधना और रागिनी


आप सभी ने टीवी जगत का मशहूर शो 'सपना बाबुल का बिदाई' तो जरूर देखा होगा। इस सीरियल में भी दो सगी बहनें एक दूसरे की देवरानी जेठानी बनी थी। सीरियल में साधना का किरदार सारा खान ने निभाया था जबकि दूसरी बहन रागिनी के किरदार मे पारुल चौहान नजर आई थी। इस शो में भी दोनों ही बहनों की शादी एक ही घर में होती है और दोनों ही बहने एक दूसरे की देवरानी जेठानी बनती है।