Monday 18 November 2019

गौरी खान ने बताया अपने रिश्ते का सच, असल ज़िंदगी में ऐसे इंसान हैं शाहरुख़

नमस्कार, शाहरुख़ और गौरी खान का नाम बॉलीवुड के सबसे बेहतरीन कपल्स की लिस्ट में शामिल है। दोनों की शादी को 30 साल से भी ज़्यादा हो चुके हैं, परंतु उनके बीच का प्यार बिलकुल कम नहीं हुआ बल्कि बढ़ता ही गया है। जहां शाहरुख़ बॉलीवुड के किंग खान हैं वहीँ गौरी भी किसी से कम नहीं हैं। गौरी एक कामयाब बिज़नेस-वूमेन हैं।shahrukh wife के लिए इमेज परिणाम
Image- dnaindia.com
गौरी एक कमाल की इंटीरियर डिज़ाइनर कंपनी चलाती हैं। हाल ही में गौरी पूने में अमृता फडणवीस के साथ एक बुक लांच पर पहुंची। गौरी ने वहाँ पर मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि शाहरुख़ असल ज़िंदगी में कैसे इंसान हैं।


Image- bollywoodshaadis.com
गौरी के मुताबिक शाहरुख़ की पत्नी होने में कुछ नकारात्मक बातें भी हैं, परंतु गौरी ने इसके बारे में ज़्यादा बात नहीं की और बात को मज़ाकिया मोड़ दे दिया और कुछ भी नकारात्मक शेयर करने से साफ़ इनकार कर दिया।


Image- timesnownews.com
गौरी ने कहा-"शाहरुख़ की पत्नी होना काफी सकारात्मक है, कुछ नकारात्मक चीज़ें भी हैं जिन्हें में जल्दी से भूला देती हूँ क्योंकि कारण साफ़ है, शाहरुख़ ने मुझे मेरी कंपनी खोलने में काफी मदद की थी, शाहरुख़ मेरे लिए बहुत ज़रूरी है। चलिए मज़ाक नहीं करती, शाहरुख़ एक अच्छे पिता और पति हैं, शाहरुख़ की बीवी होने में सकारात्मकता ही है और मैं कुछ नकारात्मक शेयर नहीं करना चाहूंगी"।


Image- ibtimes.co.in
जो भी हो शाहरुख़-गौरी के बीच बेहद प्यार है और उम्मीद है कि अगर थोड़ी-बहुत नकारात्मकता उनके जीवन में है तो वो आने वाले समय में ख़तम हो जाएगी। आप इस बारे में अपने विचार ज़रूर बताएं।