Monday 4 November 2019

विद्या बालन से भी ज्यादा खूबसूरत है उनकी छोटी बहन, साउथ की फिल्मों में चलता है इनका सिक्का

हम सभी जानते हैं कि विद्या बालन अपनी बोल्डनेस के लिए जानी जाती हैं। चाहे फिल्मों में बोल्ड सीन देना हो या बोल्ड स्टेटमेंट की कला कहीं भी पीछे नहीं हटती।एक्टिंग के साथ-साथ बेबाक अंदाज के लिए जानी जाने वाली विद्या ने बॉलीवुड को कई अच्छी फिल्में दी हैं। हम सभी यह भी जानते हैं कि विद्या के परिवार के कई अन्य लोग भी सिनेमा से जुड़े हैं। लेकिन शायद ही किसी को पता हो कि उनकी एक बहन भी है जो एक अभिनेत्री है। विद्या बालन की बहन का नाम प्रियामणि है और वह साउथ की फिल्मों का जाना माना चेहरा हैं। आज हम आपको विद्या बालन की बहन प्रियामणि के बारे में बता रहे हैं।


विद्या बालन की बहन प्रियामणि हैं साउथ में फेमस

Third party image reference
बॉलीवुड की ग्लैमरस स्क्रीन पर, अभिनेता और अभिनेत्री की बहनों और भाइयों का आना और छा जाना कोई नई बात नहीं है। करिश्मा-करीना से लेकर रिया-राइमा और प्रियंका-परिणीति इसके कई उदाहरण हैं। लेकिन, विद्या बालन की बहन प्रियामणि जिन्होंने साउथ की फिल्मों में एक अलग मुकाम हासिल किया है। अभिनेत्री विद्या बालन की चचेरी बहन का नाम प्रियामणि है और वह किसी भी तरह से खुबसुरती के मामले में विद्या बालन से कमत नहीं हैं। जहां विद्या बॉलीवुड का एक जाना माना नाम हैं, वहीं प्रियामणि साउथ फिल्म इंडस्ट्री की स्टार हैं।


Third party image reference
आपको बता दें कि विद्या बालन की बहन प्रियामणि उनकी सगी बहन नहीं हैं, बल्कि उनकी चचेरी बहन हैं। प्रियामणि ने विद्या की तरह दक्षिण में भी नाम कमाया है। प्रियामणि के पिता का नाम वासुदेव मणि अय्यर और माता का नाम लता अय्यर है। प्रियामणि के पिता भी एक अभिनेता हैं, इसलिए उन्हें अभिनय विरासत में नहीं मिला। लेकिन इसके बावजूद, प्रिया ने अपनी प्रतिभा के बल पर कई बॉलीवुड और साउथ फिल्मों में काम किया है।


Third party image reference
प्रियामणि के एक्टिंग और खूबसूरती का ही प्रभाव है जिसके कारण उन्हें साउथ की टॉप हीरोइनों में माना जाता है। हालांकि प्रियामणि के करियर की शुरुआत एक फ्लॉप फिल्म से हुई थी, लेकिन इसके बावजूद वह काफी सफल रहीं। प्रियामणि ने तमिल, तेलुगु, हिंदी, कन्नड़ और मलयालम जैसी कई भाषाओं की फिल्मों में अभिनय किया है। प्रियामणि ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत तमिल फिल्म ‘अवरे अतगाड़ु’ से की थी। 33 साल की प्र‍ियामण‍ि मॉडल भी रह चुकी हैं। प्रियामणि बेंगलुरु में पली-बढ़ी हैं।


Third party image reference
विद्या की तरह, प्रिया ने भी 2006 की फिल्म ‘पारुथ‍िवीरन’ के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीता। इस फिल्म के लिए उन्होंने फिल्मफेयर अवार्ड भी जीता है। आपको बता दें कि प्रियामणि ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत बॉलीवुड फिल्म से की थी। लेकिन, वह फिल्म फ्लॉप हो गई। फिल्म का नाम रावण था जिसमें वह अभिषेक बच्चन की बहन बनी थी।