Monday 18 November 2019

इस वजह से सलमान पर भड़क पड़ीं दीपिका, क्या रणवीर सुलझा पाएंगे ये मामला ?

फ़िल्मी दुनिया में अपने बयानों और हरकतों पर ध्यान ना दिया जाए तो करियर ही पलट जाता है। यह ज़रूरी नहीं कि हमारे विचार हर किसी को अच्छे लगें। जब भी किसी बड़ी हस्ती की तरफ से कोई अलग किस्म का बयान आता है तो कुछ लोग उसका विरोध करते हैं तो वहीँ कुछ साथ भी देते हैं।

Image- patrika.com
सलमान में साल 2015 में कहा था-"मैंने बहुत सारे लोगों को इमोशनल होते और डिप्रेशन में जाते देखा है, परंतु मैं डिप्रेशन में जाने की लग्जरी अफोर्ड नहीं कर सकता, यह मेरे खिलाफ ही काम करेगा"।
Image- jansatta.com
दीपिका ने उस वक़्त भी सलमान के इस बयान का विरोध किया था। अब दोबारा दीपिका सलमान की इसी बात पर भड़क उठी हैं। हाल ही में दीपिका ने एक मैगज़ीन को इंटरव्यू दिया।

Third party image reference
डिप्रेशन के बारे में बात करते हुए दीपिका ने कहा-"डिप्रेशन के साथ मेरी लड़ाई को एक ही शब्द बयान किया जा सकता है, वो है 'स्ट्रगल'। लोग समझते हैं कि उदास होने का मतलब डिप्रेशन होता है, एक मेल स्टार ने कहा था कि डिप्रेशन एक लग्जरी होती है, जैसे कोई चाह कर डिप्रेशन में जाता है!"।

Image- chitramala.in
बता दें कि दीपिका का सलमान पर इस तरह भड़कना पहली बार नहीं हुआ, पहले भी दीपिका कई बार सलमान पर तंज कस चुकी हैं। रणवीर आजकल लंदन में अपनी फिल्म '83' की शूटिंग में व्यस्त हैं। ऐसे में रणवीर का इस मामले में पड़ना मुश्किल ही है।

Image- msn.com
अगर रणवीर इस मामले में आ जाएं तो बात काफी हद तक सुलझ सकती है। जो भी हो दीपिका बहुत सोच-समझकर ही कुछ कहती हैं। आप क्या सोचते हैं ? अपने विचार कमैंट्स में बताएं।