Friday 1 November 2019

फिल्म में किसिंग सीन देने के दौरान नहीं हुई थी नर्वस, अब मम्मी के साथ निकली तो शरमा गई

फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग और खूबसूरती के दम पर करोड़ों दिलों पर राज करने वाली मशहूर स्टार डॉटर सारा अली खान आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है । 2018 में रिलीज हुई फिल्म 'केदारनाथ' से इसने डेब्यू किया था जिनमें उनके साथ सुशांत सिंह राजपूत भी नजर आए थे । यह फिल्म उत्तराखंड में बैन होने के बावजूद सुपरहिट साबित हुई । बता दें कि इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान ने जमकर किसिंग सीन दिए थे और एक फिल्म के प्रमोशन के दौरान सारा अली खान मैं किसिंग सीन के बारे में जमकर बातें कही थी ।

Third party image reference

फिल्म में किसिंग सीन देने के दौरान नहीं हुई थी नर्वस

फिल्म 'केदारनाथ' के प्रमोशन के दौरान जब एक इंटरव्यू में सारा अली खान को किसिंग सीन देने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया था कि, 'अगर मुझे इस फिल्म में सबसे आसान सीन लगा हो तो वह किसिंग सीन है, इस सीन को शूट करने के दौरान में जरा सा भी नर्वस नहीं हुई थी' । सारा आगे कहती है कि, 'एक एक्ट्रेस होने के नाते आप कोई भी सीन करते हो तो यह आपकी जिम्मेदारी होती है कि आप उसको फील करो, क्योंकि ऐसे सीन को फिल्माने के दौरान हमारी आंखें बंद होती है और आप उसको फील कर रहे होते हैं, यही वजह है कि मैं किसिंग सीन देने के दौरान बिल्कुल ही नर्वस नहीं हुई थी ।'

Third party image reference

अब मम्मी के साथ निकली तो शरमा गई

जैसा की आप सभी को पता ही है कि सारा अली खान बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान और उनकी पहली पत्नी अमृता सिंह की बेटी है । हाल ही में अमृता सिंह और सारा को एक साथ कैमरे में कैद किया गया था। आप इन तस्वीरों में देख सकते हो कि वह हंसकर शर्माती हुई नजर आ रही है । आज इनकी एक स्माइल पर लाखों युवा फिदा है और यह अभिनेत्री बहुत ही कम समय में काफी पॉपुलर हो चुकी है ।

Third party image reference

यह है अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

अगर हम बात करें सारा अली खान की आने वाली फिल्मों के तो 'केदारनाथ' और 'सिंबा' जैसी सुपरहिट फिल्में देने के बाद वह जल्द ही कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म 'लव आजकल 2' में नजर आने वाली है । इसके अलावा वह इन दिनों वरुण धवन के साथ फिल्म कुली नंबर वन की रीमेक की शूटिंग में बिजी चल रही है ।