Monday 18 November 2019

इस मशहूर गायक पर हुआ हमला, चेहरे पर टाँके लगने के बाद ऐसी हो गयी है हालत

, म्युज़िक इंडस्ट्री एक काफी फैली हुई इंडस्ट्री है। यहां तो बस एक गाना हिट होने की देर है कि गायक का करियर उचाईयों पर पहुँच जाता है। भारतीय लोग पूरे विश्व में फैले हुए हैं, इसीलिए भारतीय गायक दुसरे देशों में कॉन्सर्ट करने के लिए जाते हैं।

Image- ndtv.com
गुरु रंधावा भी हाल ही में विदेश में कॉन्सर्ट करने के लिए गए थे। उनका कॉन्सर्ट तो सफल हुआ परंतु वहाँ उन पर खतरनाक हमला हो गया। दरअसल यह 28 जुलाई की बात है, गुरु कनाडा में परफॉर्म कर रहे थे कि एक पंजाबी शख्स बार-बार स्टेज पर आने की कोशिश करने लगा।
Image- indiatimes.com
गुरु ने उसे मना किया पर वह नहीं माना और बैकस्टेज जाकर सबसे झगड़ा करने लगा और हल्ला मचाने लगा। फिर जब गुरु कॉन्सर्ट ख़तम करके स्टेज से उतर रहे थे तो अचानक उस शख्स ने गुरु को चेहरे पर घूंसा मार दिया, गुरु का खून निकलना शुरू हो गया।

Image- timesofindia.indiatimes.com
गुरु ने दोबारा स्टेज पर जाकर लोगों को अपना हाल दिखया। फिर वह शख्स और उसके कुछ साथी फरार हो गए। गुरु को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, गुरु की आँख के ऊपर (माथे पर) चार टांके लगे।

Image- news18.com
अब गुरु भारत वापस लौट आये हैं और सुरक्षित महसूस कर रहे हैं। गुरु की मैनेजमेंट टीम के मुताबिक गुरु ने अब कभी भी कनाडा में परफॉर्म ना करने की कसम खाई है।