Wednesday 20 November 2019

अपनी पत्नी के जेवरात तक गिरवी रख चुका हैं ये अभिनेता, जानिए कारण

Third party image reference
हम अक्सर सोचते हैं स्टार्स की लाइफ कितनी अच्छी होती हैं, उनके पास कभी पैसो की कमी नहीं होती वो लाखों नहीं करोड़ो में खेलते हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं यह सब हासिल करने के लिए स्टार्स कितनी परेशानियों से गुज़र चुके हैं. अब तक तो ऐसे कई स्टार्स हैं जो स्ट्रगल कर अपनी सक्सेस कर चुके हैं और कुछ स्टार्स बनने के लिए इस दौर से गुज़र रहें हैं.
Third party image reference
आज एक ऐसे ही अभिनेता मोहित मालिक से आप सभी वाक़िफ़ हो जाइये. जो आज स्टार्स की लाइफ जी रहे हैं और टीवी इंडस्ट्री का बड़ा नाम है. लेकिन एक वक़्त इनकी ज़िन्दगी में ऐसा भी गुज़रा की उन्हें अपने पत्नी के जेवरात तक गिरवी रखने पड़े.

Third party image reference
मोहित स्टार्स बनने से पहले बहुत बुरे दौर से गुज़र चुके हैं, इनका जीवन बहुत ही उतार चढ़ाव से भरा रहा. साल 2005 से मोहित ने अपना टीवी करियर शुरू किया. उस समय उन्हें छोटे मोठे रोल मिलने लगें मोहित को ऐसा लगने लगा की उनके दिन अच्छे जाने वाले हैं.

Third party image reference
मोहित पहले जो कोई भी काम करते थे उसे बंद कर दिया और पूरा फोकस मोहित ने एक्टिंग की और कर दिया. लेकिन किस्मत ने उन्हें आज़माया और कई साल इन्हे काम मिलना बंद हो गया. तंगी के कारण मोहित ने उनकी पत्नी के ज़ेवर तक गिरवी रख दिए और अपना गुज़ारा किया.