Saturday 16 November 2019

भाई को तलवार से मारकर फिल्म इंडस्ट्री से गायब हो गया यह एक्टर, कभी करता था बॉलीवुड पर राज

फिल्म इंडस्ट्री मे काम करने वाले हर एक्टर के पास करोड़ों की संपत्ति होती है, लेकिन आम इंसानों की तरह बॉलीवुड एक्टर्स के परिवार के बीच भी संपत्ति को लेकर विवाद होता रहता है। आज हम आपको एक ऐसे बॉलीवुड के एक ऐसे एक्टर के बारे मे बताएंगे, जिसने अपने भाई पर संपत्ति के लिए तलवार से हमला कर दिया था।

Third party image reference
इस एक्टर का नाम है टीनु वर्मा जिन्हें बॉलीवुड फैंस के बीच गुज्जर सिंह के नाम से भी जाना जाता है। इन्होने साल 1993 मे रिलीज हुई फिल्म 'आंखें' से अपने करियर की शुरुआत की थी, और अपने करियर मे 'मेला', 'सौतन', 'हिम्मत' और 'माँ तुझे सलाम' जैसी कई फिल्मों में काम किया है।
Third party image reference
फिल्म 'मेला' मे इनके द्वारा निभाया गया गुज्जर सिंह का किरदार आज भी फैंस के बीच काफी लोकप्रिय है, अपने करियर मे इन्होने बॉलीवुड के साथ-साथ भोजपुरी भाषा की फिल्मों मे भी काम किया है। एक समय ऐसा था जब टीनु वर्मा अपने बेहतरीन अभिनय के दम पर बॉलीवुड पर राज कर रहे थे, लेकिन इन्होने अपने जीवन मे एक बड़ी गलती कर दी, जिसकी वजह से अब इनका करियर बर्बाद हो चुका है।

Third party image reference
दरअसल गोरेंगाव में मौजूद पुश्तैनी घर की वजह से इनके सौतेले भाई मनोहर वर्मा से इनका झगड़ा हो गया था। इस झगड़े मे टीनु वर्मा ने अपने भाई मनोहर लाल पर तलवार से हमला कर दिया था। जिसमे मनोहर लाल को काफी गहरी चोटें भी आई थी, और मामला पुलिस के पास गया, और इन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। बता दे यह मामला आज भी चल रहा है।