Saturday 16 November 2019

बॉयफ्रेंड से मिला धोखा तो इन अभिनेत्रियों ने थामा तलाकशुदा मर्दों का हाथ, अब है बहुत खुश

फिल्म इंडस्ट्री मे अभिनेत्रियों के अफेयर और ब्रेकअप की खबरें अक्सर सुनने को मिलती है। कई ऐसी बॉलीवुड अभिनेत्रियां है, जो अपने बॉयफ्रेंड से धोखा खा चुकी है, और बॉयफ्रेंड से धोखा मिलने के बाद इन अभिनेत्रियों ने तलाकशुदा मर्दों का हाथ थामा, और उनसे शादी करके खुशहाल जिंदगी बिता रही है।

Third party image reference
करीना कपूर
एक समय मे करीना कपूर और शाहिद कपूर का अफेयर मीडिया की सुर्खियों मे बना हुआ था, और शाहिद कपूर से ब्रेकअप के बाद करीना कपूर ने सैफ अली खान का हाथ थाम लिया, जो अपनी पहली पत्नी अमृता सिंह से तलाक ले चुके थे, सैफ और करीना ने अक्टूबर 2012 मे शादी कर ली थी, और अब खुशहाल जिंदगी बिता रहे है।
Third party image reference
शिल्पा शेट्टी
शिल्पा शेट्टी और अक्षय कुमार के अफेयर और ब्रेकअप ने मीडिया मे काफी चर्चा बटोरी थी। इन दोनों के बीच का रिश्ता देखकर मीडिया मे इनकी शादी के भी कयास लगाये जा रहे थे, लेकिन अक्षय कुमार ने शिल्पा शेट्टी से ब्रेकअप कर लिया, जिसके बाद शिल्पा शेट्टी ने तलाकशुदा बिजनेसमैन राजकुंद्रा से शादी कर ली है, और अब खुशहाल जिंदगी बिता रही है।

Third party image reference
रवीना टंडन
रवीना टंडन भी अक्षय कुमार के साथ ही कुछ सालों तक रिलेशनशिप मे थी और दोनों एक दूसरे को बहुत प्यार करते थे लेकिन अक्षय कुमार ने रवीना टंडन को धोखा दिया और दूसरी लड़की को डेट करने लगे जिसके बाद रवीना टंडन डिप्रेशन मे चली गई थी बाद उन्होने तलाकशुदा फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर अनिल थडानी से शादी कर ली और अब भी पति के साथ खुशहाल जिंदगी बिता रही है।

Third party image reference
रानी मुखर्जी
रानी मुखर्जी और अभिषेक बच्चन के अफेयर की खबरें भी मीडिया मे काफी चर्चित थी, लेकिन अभिषेक बच्चन ने रानी को छोड़कर मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय से शादी कर ली, जिसके बाद रानी मुखर्जी ने आदित्य चोपड़ा का हाथ थाम लिया, और शादी करके खुशहाल जिंदगी बिता रही है।