Friday 15 November 2019

दुनिया के सबसे बड़े यूट्यूब चैनल की मालकिन है यह अभिनेत्री, बेटे के साथ आई नजर

बॉलीवुड की सबसे तेज खबरों के लिए हमारे पेज को फॉलो करें

Third party image reference
दुनिया का सबसे ज्यादा फॉलोवर्स वाला चैनल टी सीरीज है जो कि भारत का है । टी सीरीज के मालिक गुलशन कुमार के बेटे भूषण कुमार हैं । भूषण कुमार की शादी साल 2004 में खूबसूरत अभिनेत्री दिव्या खोसला से हुई थी । दिव्या खोसला ने फिल्मों के अभिनय करने के साथ-साथ कई फिल्मों का निर्देशन भी किया है। भूषण कुमार फिल्म निर्माता और निर्देशक भी हैं इसलिए वह कई फिल्मों में भाग ले चुके हैं ।

Third party image reference
हाल ही में खूबसूरत अभिनेत्री दिव्या खोसला अपने बेटे के साथ एयरपोर्ट पर नजर आई है। इस मौके पर दिव्या ने सफेद रंग की ड्रेस पहनी हुई है और सफेद जूते भी कैरी किये हुए हैं। दिव्या ने एक हैंडबैग लिया हुआ है। कम मेकअप में भी दिव्या बहुत ही खूबसूरत दिख रही हैं ।

Third party image reference
दिव्या इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म सत्यमेव जयते 2 को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। यह फिल्म 2 अक्टूबर 2020 को रिलीज होगी जिसमें जॉन अब्राहम मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। खूबसूरत दिव्या इस फिल्म से लम्बे समय के बाद बॉलीवुड में वापसी करने जा रही हैं ।

Third party image reference
सत्यमेव जयते की पहली फिल्म साल 2018 में 15 अगस्त के मौके पर रिलीज हुई थी जिसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी।

Third party image reference
सोर्स - m.dailyhunt.com
दोस्तों ! आपको क्या लगता है कि पहले भाग की तरह ही सत्यमेव जयते 2 बॉक्स ऑफिस पर हिट हो पाएगी या नही ? कृपया कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं ।
यदि आपको हमारी पोस्ट पसंद आये तो प्लीज लाइक शेयर और कमेंट करें और ऐसी ही मजेदार पोस्ट के लिए हमारे पेज को फॉलो करना ना भूलें ।