Monday 4 November 2019

कुछ दिन पहले ही हुई पिता की मौत, अब देर रात पहुंचा गर्लफ्रेंड संग डिनर करने

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव को फिल्म इंडस्ट्री में अपने शानदार अभिनय के लिए जाना जाता है। राजकुमार हर प्रकार के किरदार को बड़ी ही आसानी से निभा लेते हैं। उन्होंने अपनी शानदार एक्टिंग की बदौलत करोड़ों लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाई है। हाल ही में राजकुमार की फिल्म मेड इन चाइना रिलीज हुई है। इस फिल्म में राजकुमार के साथ मौनी भी मुख्य भूमिका में दिखाई दे रही हैं। हाल ही में राजकुमार को अपनी गर्लफ्रेंड के साथ डिनर करते हुए देखा गया है।

Third party image reference
गर्लफ्रेंड संग पहुंचा डिनर करने
बॉलीवुड के लोकप्रिय अभिनेता राजकुमार अपनी दमदार एक्टिंग से दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर है। हाल ही में एक होटल में डिनर करने पहुंचे थे। डिनर करने राजकुमार अकेले नहीं बल्कि अपनी गर्लफ्रेंड पत्रलेखा के साथ पहुंचे थे। इस दौरान दोनों के बीच काफी गजब की बॉन्डिंग देखने को मिल रही थी।

Third party image reference
इस दौरान पत्रलेखा ने हर बार की तरह काफी खूबसूरत आउटफिट पहना हुआ था। वहीं राजकुमार के बारे में बात की जाए तो उन्होंने काफी स्टाइलिश कपड़े पहने हुए थे। दोनों ने कैमरे के सामने काफी खूबसूरत अंदाज में पोज दिए। इनकी ये तस्वीरें काफी तेजी से ट्रेंड कर रही हैं।

Third party image reference
कुछ दिन पहले ही हुई है पिता की मौत
राजकुमार सितंबर के महीने की शुरुआत में ही एक बड़े सदमे से गुजरे हैं। बता दें कि सितंबर के महीने में राजकुमार के पिता सत्यपाल यादव का 60 वर्ष की आयु में निधन हो गया था। राजकुमार अपने पिता के बेहद करीब थे।