Saturday 2 November 2019

इस नंबर को लकी मानती है जाह्नवी कपूर, कार से लेकर मोबाइल तक सब में है शामिल

इस नंबर को लकी मानती है जाह्नवी कपूर, कार से लेकर मोबाइल तक सब में है शामिल

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor ) ने 'मर्सिडीस-मेबैक' कंपनी (Mercedes-Maybach) की नई कार खरीदी है। इस कार का रजिस्ट्रेशन नंबर वहीं है, जिस नंबर को जाह्नवी लकी मानती है। ये नंबर जाह्नवी के मोबाइल नंबर में भी शामिल है।
बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने चमचमाती हुई नई कार खरीदी है। जान्हवी ने ब्लैक कलर की मर्सिडीस-मेबैक (Mercedes-Maybach) खरीदी है। इस कार की कीमत ढाई करोड़ रुपए है। जाह्नवी कपूर की नई कार की फोटो काफी वायरल हो रही है। इस कार को देख यूजर्स को श्रीदेवी की लग्जरी कार याद आ रही है। इसकी पीछे की वजह है जाह्नवी के कार का रजिस्ट्रेशन नंबर और श्रीदेवी की मर्सिडीज का रजिस्ट्रेशन नंबर का मैच होना।
loading....
श्रीदेवी के पास वाइट कलर की मर्सिडीस कार (Mercedes Car) थी। जिसका रजिस्ट्रेशन नंबर प्लेट 'MH 02 DZ 7666' था, वहीं जाह्नवी कपूर की इस नई मर्सिडीस गाड़ी का रजिस्ट्रेशन नंबर प्लेट 'MH 02 FG 7666' है। दोनों रजिस्ट्रेशन नंबर में फर्क सिर्फ DZ और FG का है। कहा जाता है कि श्रीदेवी के जाने के बाद जाह्नवी कपूर इस नंबर को लकी मानती है। जाह्नवी कपूर अपनी इस नई कार के साथ जिम के बाहर स्पॉट हुई।
जाह्नवी कपूर ने बॉलीवुड फिल्म 'धड़क' (Dhadak Movie) से डेब्यू किया था। इस फिल्म में उनके साथ शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) के छोटे भाई ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) भी नजर आए थे। इस फिल्म के जरिए जाह्नवी ने लाखों दिलों के धड़कनों को धड़का दिया। इस फिल्म के लिए उन्हें 'फिल्म और टेलीविजन इंडिया अवॉर्ड' से भी नवाजा गया। अगर बात करें आने वाली फिल्मों की तो जाह्नवी कपूर के हाथ बड़े बड़े प्रोजेक्ट है।
loading....
जाह्नवी कपूर 'गुंजन सक्सेना द कारगिल गर्ल' (Gunjan Saxena The Kargil Girl) में नजर आने वाली है। इस फिल्म में वो कारगिल की लड़ाई में जाने वाली पहली महिला पायलट गुंजन सक्सेना का किरदार निभाती हुई नजर आएंगी। ये फिल्म 13 मार्च 2020 को रिलीज होगी। इसके अलावा, जाह्नवी कपूर राजकुमार राव (Rajkumar Rao) के साथ हॉरर कॉमेडी मूवी फिल्म 'रूही अफ्जा' में भी अहम रोल में नजर आएंगी। ये फिल्म भी अगले साल रिलीज होगी। यही नहीं करण जोहर की फिल्म 'तख्त' में भी जाह्नवी अपने मुख्य किरदार में नजर आएंगी।