Monday 18 November 2019

शादी की सालगिराह मनाने बीमार पति के पास अस्पताल पहुँच गयी ये अभिनेत्री, देखें तस्वीरें

नमस्कार, टेलीविज़न जगत में बहुत सारे कपल्स हैं जो एक दुसरे के लिए कुछ भी करने को हमेशा तैयार रहते हैं। कुछ ऐसी ही जोड़ी दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया की भी है।

Image- bollywoodshaadis.com
दिव्यांका और विवेक की मुलाकात सीरियल 'ये है मोहब्बतें' की शुटिंग के दौरान हुई थी, तभी से ही दोनों एक दुसरे को चाहने लगे थे और 8 जुलाई 2016 को इन्होनें शादी कर ली थी। कुछ वक़्त पहले दिव्यांका और विवेक एक मिनी-वेकेशन पर मकाउ गए थे।
Image- bollywoodshaadis.com
वहाँ से लौटते ही विवेक को बुखार हो गया और फिर पेट दर्द भी होने लगा। चेकअप कराने पर पता चला कि विवेक की आँतों और लीवर में इन्फेक्शन हो गया है। तभी से ही विवेक अस्पताल में भर्ती हैं। 8 जुलाई को विवेक-दिव्यांका की शादी की तीसरी सालगिराह थी, विवेक का कहीं जा पाना तो नामुमकिन था परंतु दिव्यांका समेत पूरा परिवार अस्पताल में ही केक ले आया और वहीँ पर जश्न मनाया।

Image- instagram.com
एक तस्वीर में दिव्यांका विवेक को हाई-फाइव देती दिखीं तो दूसरी में पूरे परिवार के साथ कैमरे की तरफ पोज देती नज़र आयीं। यह सब विवेक के लिए एक सरप्राइज़ था।

Image- instagram.com
पहले खबरें आ रहीं थी कि विवेक और दिव्यांका 'नच बलिए 9' का प्री-लॉन्च एपिसोड होस्ट करेंगे, किंतु अब यह संभव नहीं लग रहा। उम्मीद है कि विवेक जल्द ही ठीक हो जाएंगे। आप कमैंट्स में विवेक और दिव्यांका के लिए शुभकामनाएं ज़रूर भेजें।
 Source- hindi.timesnownews.com