Friday 15 November 2019

अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी के बीच जमकर चले लात-घूसे, वायरल हो गया वीडियो


Third party image reference
इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी हाथापाई करते हुए नज़र आ रहे हैं. जी हाँ, इस वीडियो को कैटरीना कैफ ने शूट की है. विश्वस्त सूत्र लाइव हिंदुस्तान डॉट कॉम की मानें तो इस वीडियो में बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और फिल्म मेकर रोहित शेट्टी के बीच जमकर लात-घूसे चलते हुए नज़र आ रहा है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, आप भी देखिये न. यह वीडियो अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है.
ब्रेकिंग न्यूज़

Murari Shekhar
इस वीडियो के कैप्शन में इन्होने लिखा है 'ब्रेकिंग न्यूज़ ! एक ऐसा झगड़ा जो आपका दिन बना सकता है'. दरअसल, ख़बरों की मानें तो यह एक फनी वीडियो है.
सबकुछ ठीक नहीं

Third party image reference
हुआ यूं कि सोशल मीडिया के जरिये एक खबर सामने आई कि फिल्म सूर्यवंशी के सेट पर सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. फिल्म के लीड एक्टर अक्षय कुमार और डायरेक्टर रोहित शेट्टी के बीच झगड़ा हुआ है, दोनों ने एक-दूसरे से बातचीत करना बंद कर दिए हैं.
यूनिक अंदाज में बनाई वीडियो

Third party image reference
इस खबर को पढ़ने के बाद अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी ने एक यूनिक अंदाज में फिल्म के सेट से ही एक वीडियो बनाई।
कैटरीना कैफ कहती हैं

Third party image reference
मोबाइल पर इस खबर को पढ़ते हुए कैटरीना कैफ कहती हैं 'ब्रेकिंग न्यूज़ ! अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी के बीच फॉल आउट हुआ है.
आ जाते हैं कैमरे के सामने

Third party image reference
इसके बाद अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी कैमरे के सामने आ जाते हैं और एक-दूसरे के साथ हाथापाई करने लगते हैं.
कैटरीना कैफ के साथ रोमांस करते नज़र आएंगे अक्षय कुमार

Third party image reference
खैर, फिल्म सूर्यवंशी एक एक्शन ड्रामा फिल्म है जिसे रोहित शेट्टी डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म में अक्षय कुमार एक पुलिस अफसर की भूमिका में हैं जो ऑनस्क्रीन कैटरीना कैफ के साथ रोमांस करते नज़र आएंगे।