Tuesday 19 November 2019

वाह रे बॉलीवुड, जीजा-साली, देवर-भाभी को कपल बना डाला!

बॉलीवुड एक मज़ेदार जगह है जहाँ आप एक दिन एक अभिनेत्री के साथ स्क्रीन स्पेस साझा कर रहे होंगे और वह जीवन में किसी समय आपकी भाभी हो सकती है। इस घटना के कई उदाहरण हैं:

सैफ अली खान और करिश्मा कपूरयह 90 के दशक के बच्चों के लिए महाकाव्य पारिवारिक नाटक था। यह एक ऐसे जोड़े को भी साथ लाया, जिसमें एक अद्भुत 'रसायन' था। तेरह साल बाद करिश्मा सैफ अली खान की साली बन गई।


Google

Google
अजय देवगन और रानी मुखर्जी

रानी मुखर्जी और काजोल 'चचेरे भाई हैं, जो रानी अजय देवगन की 'साली' बनाती है। दोनों को चोरी चोरी और जेपी दत्ता की युद्ध फिल्म, LOC-कारगिल जैसी फिल्मों में जोड़ा गया है। वे एक साथ अच्छे लग रहे थे, लेकिन उनकी फिल्में बॉक्स-ऑफिस पर असफल रहीं।
Image result for saif karishma

Google
उदय चोपड़ा और रानी मुखर्जी

हमारे पास रानी फिर से है, लेकिन इस बार एक और रिश्ते से। रानी मुखर्जी ने कुछ साल पहले जाने-माने फिल्म निर्माता आदित्य चोपड़ा से शादी की और चोपड़ा घराने में अपनी पहचान बनाई। यही कारण है कि यह अजीब लग रहा है कि 2002 में, रानी को आदित्य चोपड़ा के भाई, उदय चोपड़ा के साथ मुजसे दोस्ती करोगे में एक गीत के क्रम में जोड़ा गया था।


Google
अनिल कपूर और श्रीदेवी

जब उन्होंने मिस्टर इंडिया, लम्हे, और जुदाई जैसी फिल्मों में एक साथ काम किया, तब उन्होंने सिल्वर स्क्रीन को अपनी सिजलिंग केमिस्ट्री से जला दिया। उन्होंने एक साथ कई फ़िल्में कीं, इससे पहले कि श्रीदेवी अनिल कपूर की भाभी बन गईं, बोनी कपूर से शादी करने के बाद।