Loading...

फिल्म चक दे इंडिया के कलाकार अब क्या करते हैं? क्लिक कर जानें

Loading...
आप सभी ने फिल्म चक दे इंडिया देखी होगी, जिसमें शाहरुख खान मुख्य भूमिका में नजर आए थे। इस फिल्म को दर्शकों ने बहुत ही ज्यादा पसंद किया था। फिल्म को काफी साल बीत चुके हैं और इतने सालों में फिल्म के कलाकार भी बदल चुके हैं। आज हम आपको इस फिल्म में खिलाड़ियों का किरदार निभाने वाले कुछ कलाकारों के बारे में बताने वाले हैं कि वह आजकल क्या कर रहे हैं।
सागरिका घाटगे

Third party image reference
सागरिका घाटगे ने फिल्म में प्रीति सभरवाल की भूमिका निभाई थी। बता दें कि सागरिका ने 2017 में पूर्व भारतीय क्रिकेटर जहीर खान से शादी कर ली और वह पहले से भी ज्यादा खूबसूरत दिखती हैं।
विद्या मालवडे

Third party image reference
विद्या मालवडे ने इस फिल्म में हॉकी टीम के कैप्टन की भूमिका निभाई थी। विद्या 46 साल की हो चुकी हैं और वह मुंबई में योगा क्लास चलाती हैं।
शिल्पा शुक्ला

Third party image reference
शिल्पा शुक्ला ने फिल्म में एक ऐसी हॉकी प्लेयर की भूमिका निभाई थी, जो एटीट्यूड में रहती थी और कोच के साथ उसकी नहीं बनती थी। इस फिल्म के बाद शिल्पा शुक्ला फिल्म बीए पास में भी नजर आईं।
चित्राशी रावत

Third party image reference
चित्राशी रावत ने इस फिल्म में एक हरियाणवी लड़की का किरदार निभाया था। इस फिल्म से चित्राशी को बहुत लोकप्रियता मिली। अब चित्राशी रावत का लुक बहुत बदल चुका है। फिल्म चक दे इंडिया के बाद उन्होंने फैशन, तेरे नाल लव हो गया जैसी फिल्मों में भी काम किया।
तान्या अब्रोल

Third party image reference
तान्या अब्रोल ने फिल्म में एक पंजाबी लड़की की भूमिका निभाई थी। तान्या अब्रोल टीवी सीरियलों में नजर आती हैं। उन्होंने सीआईडी और ये है आशिकी जैसे सीरियलों में काम किया है।
आर्या मेनन

Third party image reference
आर्या मेनन ने जब फिल्म चक दे इंडिया में काम किया था तो वह 19 साल की थी। इस फिल्म के बाद उन्होंने मास कम्युनिकेशन में ग्रेजुएशन की पढ़ाई पूरी की और वह कई विज्ञापनों में नजर आ चुकी हैं।
फिल्म चक दे इंडिया के कलाकार अब क्या करते हैं? क्लिक कर जानें फिल्म चक दे इंडिया के कलाकार अब क्या करते हैं? क्लिक कर जानें Reviewed by Admin on November 06, 2019 Rating: 5
Loading...
Loading...
Powered by Blogger.