Wednesday 20 November 2019

खूबसूरत होने के बाद भी लोग इन अभिनेत्रियों को नहीं करते पसंद, जानिए कारण

टीवी सीरियल्स में निभाए जा रहें सभी किरदारों की पसंद दर्शकों की अपनी अपनी होती हैं. फिल्मों में तो हीरो और विलन दोनों को पसंद किया जाता हैं क्यूंकि फिल्म सिर्फ 3 घंटे के लिए होती हैं.
लेकिन टीवी सीरियल्स में निभाए गाये विलन के किरदारों को दर्शक बिलकुल भी पसंद नहीं करते बल्कि दुआ करते हैं इनकी साजिशें फ़ैल होजाये और इतना ही नहीं उनके लिए दर्शकों के दिलों में अजीब ही फीलिंग होती हैं. आज हम ऐसी ही अभिनेत्रियों की बात करने वाले हैं जो खूबसूरत होने के बाद भी विलन रोल निभाने के कारण लोगों को पसंद नहीं आते.

रूही चतुर्वेदी


Third party image reference
रूही चतुर्वेदी देखने में बहुत खूबसूरत हैं और ये टीवी अभिनेत्री के साथ साथ बहुत ही स्टाइलिश मॉडल भी हैं. लेकिन ज़ी टीवी के शो कुंडली भाग्य में विलन रोल निभाने के कारण लोग इन्हे पसंद नहीं करते.

रेहाना मल्होत्रा

Third party image reference
रेहाना मल्होत्रा जिस भी टीवी सीरियल में नज़र आई हैं उनके सामने सीरियल की हीरोइन फ़ैल ही हुईं हैं. लेकिन विलन का रोल निभाने के कारण रेहाना मल्होत्रा को लोग पसंद नहीं करते हैं.

आम्रपाली गुप्ता


Third party image reference
आम्रपाली गुप्ता भी खूबसूरती के मामले में किसी फिल्म हीरोइन से कम नहीं हैं. पर विलन का रोल निभाने के कारण लोग इनसे नफरत करते हैं. एक बार तो विलन रोल निभाने की सजा आम्रपाली सह भी चुकी हैं. एक महिला ने इन्हे मंदिर की सीढ़ियों से धक्का दे दिया और कहा तुम बहुत बुरी हो.