Monday 18 November 2019

रणवीर ने किया खुलासा, कहा- प्रियंका मेरा मज़ाक उड़ाते हुए कहती है कि तू वो लड़का है जिसे..

नमस्कार, रणवीर सिंह उन एक्टर्स के लिए एक मिसाल हैं जो सफलता पाने के लिए स्ट्रगल कर रहे हैं। बिना किसी फ़िल्मी कनैक्शन के बावजूद रणवीर ने बॉलीवुड में अपनी एक ख़ास पहचान बनाई है।

Image- naukrinama.com
इस सब के बाद भी रणवीर में बिलकुल घमंड नहीं है। रणवीर फोटोग्राफर्स से भी बहुत ही कूल अंदाज़ में पेश आते हैं। रणवीर के मुताबिक वो अभी भी अपने आप को एक बच्चा मानते हैं जिसने ज़िंदगी में कुछ नहीं किया है।
Image- timesnownews.com
हाल ही में रणवीर ने 'फेमिना' को दिए एक इंटरव्यू में कहा-"मैंने कभी नहीं सोचा कि मैं एक स्टार बन चुका हूँ, मैं तो खुद को अभी एक बच्चा मानता हूँ जो बड़ा स्टार बनने का सपना देख रहा है"। इस बीच रणवीर ने खुलासा किया कि उनकी 'गुंडे' फिल्म की को-स्टार प्रियंका चोपड़ा उनकी इस बात का बहुत मज़ाक उड़ाती हैं।

Image- dnaindia.com
रणवीर ने बताया कि प्रियंका उन्हें कहती हैं-"तू वो लड़का है जिसे यकीन नहीं हो रहा कि वो स्टार बन गया है, जो आज भी बोलता है- देखो मम्मी, मैं स्टार बन गया, ये लोग मेरे साथ फोटो खिंचवाना चाहते हैं !"। प्रियंका ने तो रणवीर के बड़प्पन का मज़ाक ही बना दिया।

Image-youtube.com

Image- economictimes.indiatimes.com
वर्कफ़्रंट की बात करें तो रणवीर फिलहाल फिल्म '83' की शूटिंग में व्यस्त है जिसके बाद वह करण जौहर की फिल्म 'तख़्त' की तैयारियों में जुट जाएंगे। आप हमें कमैंट्स में बताइए कि प्रियंका के विचार सही हैं या गलत ?