Monday 4 November 2019

एकता कपूर के बेटे संग मौसी स्मृति ईरानी का क्वालिटी टाइम, फोटो वायरल

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को एकता कपूर के बेटे रवि कपूर संग टाइम बिताना काफी पसंद है. स्मृति को अक्सर रवि संग देखा जाता है. रवि संग स्मृति की बॉन्डिंग काफी क्यूट है. अब एकता कपूर ने स्मृति की रवि संग एक फोटो पोस्ट की है. फोटो में रवि को स्मृति ने गोद में लिया हुआ है. वहीं एकता सेल्फी रही हैं. उनकी ये सेल्फी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल है.
एकता कपूर ने किया ये पोस्ट
फोटो शेयर करते हुए एकता ने लिखा- Friend for life!!! #maaasilove. उनकी इस क्यूट फोटो को काफी पसंद किया जा रहा है. स्मृति ईरानी ने भी इस फोटो पर कमेंट किया है. उन्होंने लिखा- My baby ❤️❤️❤️❤️ read read read ....
इससे पहले भी स्मृति ईरानी का एकता के बेटे रवि के साथ टाइम स्पेंड करते हुए एक वीडियो वायरल हुआ था. वीडियों को एकता कपूर ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया था. वीडियो में स्मृति एकता के बेटे रवि को कविता और कहानी सुना रही थी. वहीं एकता स्मृति से पूछती हैं कि आप रवि के लिए कितनी किताबें लाईं.

18 साल से दोस्त हैं स्मृति और एकता
स्मृति और एकता की दोस्ती जगजाहिर है. दोनों 18 सालों से साथ हैं. स्मृति ने एकता के शो क्योंकि सास भी कभी बहू थी में लीड रोल निभाया था. इस शो को जबरदस्त पॉपुलैरिटी मिली थी. बता दें कि एकता 27 जनवरी 2019 को सरोगेसी के जरिए एकता कपूर मां बनी थीं. तब से अब तक एकता ने अपने बेटा फेस नहीं दिखाया है.